logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है राजकुमार राव को डराने वाली यह ‘स्त्री’, देखें वायरल वीडियो

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है राजकुमार राव को डराने वाली यह ‘स्त्री’, देखें वायरल वीडियो

अगर आपने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘स्त्री’ देखी थी तो आपको उसकी चुड़ैल भी ज़रूर याद होगी। वही डरावनी चुड़ैल, जो गांव भर के मर्दों को उनके घरों तक से उठा कर ले जाती थी। गांव में किसी को भी उसके बारे में कुछ पता नहीं था और वे अपनी सुरक्षा के लिए घर के बाहर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखवा देते थे। आज मिलिए उस भयावह स्त्री के पीछे की ग्लैमरस डॉल से।

ओ स्त्री, तुम रोज़ आना

फिल्म ‘स्त्री’ की चुड़ैल नवरात्रि के चार दिनों में एक गांव से मर्दों को गायब कर देती थी। उनको उठा ले जाने के बाद वह सबूत के तौर पर सिर्फ उनके कपड़े ही छोड़ती थी। फिल्म में तो उस डरावनी मगर पढ़ी- लिखी चुड़ैल को देखकर हर कोई कहता था, ‘ओ स्त्री कल आना’ पर अगर आप हकीकत में ‘स्त्री’ को देख लेंगे तो हर रोज़ उसे देखने के लिए आतुर रहेंगे। ‘स्त्री’ की चुड़ैल का असली नाम है फ्लोरा सैनी, जो कि बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं और अब बॉलीवुड व हिन्दी वेबसीरीज़ में भी अपने सौंदर्य व अदायगी का जलवा बिखेर रही हैं।

Flora Saini in glamorous role

आवाज़ से फैंटसी तक

फिल्म ‘स्त्री’ में फ्लोरा की आवाज़ काफी सेडक्टिव लगी है। हालत यह थी कि अगर वे तीन बार किसी का नाम पुकार देती थीं तो वह व्यक्ति खुद को पलटने से रोक नहीं पाता था। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर कॉमेडी- हॉरर फिल्म की वही स्त्री अब अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों का कत्ल कर रही है।

Flora Saini with Rajkummar Rao

हाल ही में फ्लोरा सैनी ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज़ ‘X.X.X. Uncensored’ (एक्स. एक्स. एक्स. अनसेंसर्ड) में नज़र आई थीं। एकता कपूर की इस ओरिजिनल सीरीज़ में फ्लोरा सैनी ने काफी हॉट सीन दिए हैं।

Flora Saini as wild cat

इस वेबसीरीज़ में उनका किरदार किसी जंगली बिल्ली से कम नहीं है। खुद फ्लोरा का मानना है कि इस वेबसीरीज़ में उन्होंने अपनी फैंटसी को जिया है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by florasaini (@florasaini) on Sep 18, 2018 at 5:15am PDT

‘स्त्री’ बनने को नहीं थीं तैयार

फिल्म ‘स्त्री’ के रिलीज़ होने तक लोगों को अंदाज़ा ही नहीं था कि इसका टाइटल रोल कौन निभा रहा है! लोग बस कयास लगा रहे थे कि श्रद्धा कपूर ही स्त्री होंगी। दरअसल, फिल्म के मेकर्स नहीं चाहते थे कि फिल्म के रिलीज़ होने तक स्त्री के सस्पेंस से पर्दा उठे। इसीलिए फ्लोरा सैनी को कहीं भी टैग नहीं किया गया था। हालांकि, फ्लोरा ने पहले इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। फ्लोरा का कहना है कि उन्होंने ‘स्त्री’ को नहीं, बल्कि ‘स्त्री’ ने उन्हें चुना है। ‘स्त्री’ से पहले उन्हें इसी फिल्म में कोई छोटा किरदार ऑफर किया गया था, ऑडिशन देने के 20 दिन बाद मेकर्स ने बताया कि उन्हें टाइटल रोल के लिए चुन लिया गया है।

Stree

सलमान खान का मिला था साथ

फ्लोरा सैनी अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों और कई वेबसीरीज में काम कर चुकी हैं। वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग 2’ में भी नज़र आ चुकी हैं। ‘दबंग 2’ के अलावा वे ‘धनक’, ‘लक्ष्मी’ और ‘बेगमजान’ जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं। अगर साउथ इंडस्ट्री की बात करें तो फ्लोरा सैनी वहां के सुपरस्टार रजनीकांत और बालाकृष्णा के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। ‘स्त्री’ में भले ही उनके डायलॉग कम थे पर लोगों को डराने के लिए उन्हें काफी ज़ोर से चीखना- चिल्लाना था। इसीलिए श्रद्धा कपूर सेट पर हर रोज़ फ्लोरा को शहद और गर्म पानी देती थीं, जिससे कि उनका गला खराब न हो।

Flora Saini in hot role

अब आप ही बताइए, भला इस बोल्ड एंड ग्लैमरस स्त्री की बात कौन नहीं सुनेगा!

ये भी पढ़ें :

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के हॉट रेन डांस का वायरल वीडियो

क्या आपने देखा छोटे पर्दे की संस्कारी ‘गोपी बहू’ का ऐसा बोल्ड अंदाज़?

ये हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड, ‘सिटीलाइट्स’ के बाद फिर दिखेंगे साथ

01 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text