Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखें करण जौहर के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ का अंदाज

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 24, 2018
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखें करण जौहर के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ का अंदाज

Advertisement

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड फैंस को इसके सीक्वल का तहे दिल से इंतज़ार था। कुछ दिनों पहले फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिए ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के निर्माण की घोषणा की थी। अब उन्होंने इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में दहाड़ेगा टाइगर

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में करण जौहर के स्टूडेंट यानि कि मुख्य भूमिका में एक्टर टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। अभी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की लीड एक्ट्रेस के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि फीमेल लीड के नाम पर अगले महीने तक विराम लग जाएगा। करण जौहर के पोस्ट के मुताबिक, यह फिल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे।

मानुषी छिल्लर का नहीं चमका सितारा

पहले खबर आ रही थी कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि करण जौहर ने इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया है। इस बारे में करण जौहर का कहना है कि वे मानुषी की सफलता से खुश हैं लेकिन वे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से उन्हें बॉलीवुड में फिलहाल ब्रेक नहीं दे रहे हैं। हाल ही में मानुषी छिल्लर ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। उसके अलावा उन्हें एक अवॉर्ड शो में भी देखा गया था।

 

2018 calendar launching today! @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on Jan 16, 2018 at 5:12pm PST

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे सितारों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। तब से ही बॉलीवुड फैंस को इसके अगले भाग का इंतजार था।

पढ़ें –

फिल्म ‘पद्मावत’ का रिव्यू, छा गए सभी सितारे

देखें ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का नया अंदाज