एंटरटेनमेंट

“ये है मोहब्बतें” की मिहिका भल्ला के पिता और “उरी” फिल्म के इस एक्टर का निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 9, 2019
“ये है मोहब्बतें” की मिहिका भल्ला के पिता और “उरी” फिल्म के इस एक्टर का निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड से एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है। विक्की कौशल की फिल्म “उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक” के एक्टर नवतेज हुंडल का निधन हो गया है। फिल्म में उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह का किरदार निभाया था। बता दें कि फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी। “सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन” ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी। नवतेज के निधन से टीवी सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हालांकि अभी तब नवतेज के निधन के पीछे की जानकारी सामने नहीं आई है।

ट्विटर पर दी जानकारी

एक्टर के निधन की खबर देते हुए “सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन” यानि ‘सिंटा’ ने ट्वीट किया, “सिंटा नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करता है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।” फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा नवतेज हुंडल एक्टिंग क्लासेज भी चलाते थे। फिल्म  “उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक” में उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता के बल पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के किरदार को हूबहू पर्दे पर उतार दिया था। इस रोल के लिए उनकी काफी सराहना भी की गई थी।

“ये है मोहब्बतें” की मिहिका उनकी बेटी

एक्टर नवतेज हुंडल ने 8 अप्रैल सोमवार की शाम मुंबई में आखिरी सांसें लीं। वे अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। बता दें कि नवतेज की एक बेटी अवंतिका हुंडल टीवी एक्ट्रेस हैं और एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल “ये है मोहब्बतें” में इशिता की बहन मिहिका भल्ला का किरदार निभा रही हैं।

Uri Actor Dies in Mumbai

कई फिल्मों में कर चुके थे काम

“उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक” से पहले भी दिवंगत एक्टर नवतेज हुंडल कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। इन फिल्मों में ‘खलनायक’, ‘तेरे मेरे सपने’ और ‘द व्हिस्पर्स’ शामिल हैं। ‘उरी’ उनकी आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म में विक्की कौशल, मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम, रजत कपूर के अलावा कई और एक्टर्स भी थे। फिल्म ने अपने शुरुआती दिनों से ही दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ओवरऑल कलेक्शन के मामले में फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर गई थी। इतना ही नहीं ये फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है।

इमेज सोर्सः instagram

ये भी पढ़ें-

काजोल की बेटी न्यासा कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल, भड़के अजय देवगन ने कहा- उसे बख्श दो

बंद होने जा रहा है सीरियल “ये है मोहब्बतें”, अब इस नए शो में नज़र आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी?

बोनी कपूर के गलत तरीके से छूने की खबरों पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब