home / एंटरटेनमेंट
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए तैयार किया गया 7 करोड़ का खास सेट

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए तैयार किया गया 7 करोड़ का खास सेट

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में दोनों ने हिमालय की तलहटी में फिल्म के शूट का पहला शेड्यूल पूरा किया है। खबर है कि टीम अब मुंबई लौट आई है।

मुंबई में बनेगा भारी सेट

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल कुछ दिनों में मुंबई में शुरू होने की संभावना है। इसके लिए मुंबई स्थित फिल्म सिटी में एक भारी सेट तैयार किया गया है। सोर्स के मुताबिक, ‘टीम ने मुंबई में शूटिंग जारी रखने के लिए न सिर्फ केदारनाथ मंदिर का एक खास मॉडल तैयार किया है, बल्कि अच्छी-खासी लागत पर पूरा शहर ही डिज़ाइन किया है। यह फिल्म उत्तराखंड में कुछ वर्षों पहले आई आपदा पर केंद्रित है। फिल्म के मेकर्स अब बाढ़ वाले सीन को शूट करने की तैयारी कर रहे हैं। इस शूट के लिए पानी के बड़े-बड़े टैंकर्स की भी व्यवस्था की जा रही है।’

दिखाना है असली केदारनाथ

दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए किसी भी फिल्म के निर्माता को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। इसके लिए वे पानी की तरह पैसा बहाने से भी गुरेज नहीं करते। फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए भी विशेष तैयारियां की जा रही हैं। फिल्म के सह-निर्माता अभिषेक कपूर और प्रेरणा अरोड़ा इस फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। इस सेट को बनाने में लगभग 7 करोड़ की लागत लगी है। केदारनाथ का यह सेट हाल के दिनों में बनाए गए सबसे महंगे सेट्स में से एक है। फिल्म की मेजर शूटिंग केदारनाथ में की जा चुकी है मगर बाढ़ के सीन को वहां शूट करना मुश्किल हो सकता था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इस भव्य सेट पर पैसा लगाया है।

 

05 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text