एंटरटेनमेंट

बेटी नितारा की शैतानियों से तंग आकर ट्विंकल खन्ना ने की स्कूल खोलने की मांग

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 3, 2021
Twinkle Khanna, Nitara, Akshay Kumar Daughter
बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक नेचर और अजीबो-गरीब पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अपनी पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान खींचना उन्हें अच्छे से आता है। कुछ दिनों पहले अपनी एक अजीब सी तस्वीर शेयर कर ट्विंकल सुर्खियों में आई थीं। अब उन्होंने फिर से एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे आजकल हर माता-पिता गुजर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी नितारा (Nitara) का एक वीडियो शेयर करते हुए यह मांग की है कि स्कूलों को जल्द खोला जाये। ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो जितना फनी है उतना ही हर माता-पिता के लिए रिलेटेबल भी है। 
पिछले साल कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लग गया था। इस लॉकडाउन के दौरान सभी स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए थे। तब से लेकर अभी तक स्कूल बंद हैं। ऐसे में बच्चे लगातार घर पर ही रहकर ऑनलाइन क्लासेस अटेंड कर रहे हैं। बच्चों के स्कूल न जाने का सीधा असर माता-पिता की ज़िंदगियों पर पड़ा है। इसी का एक उदाहरण पेश करते हुए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी 8 साल की बेटी नितारा (Nitara) का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ ट्विंकल खन्ना ने घर से काम करने के दौरान के अनुभव को भी शेयर किया है। 

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की मानें तो घर पर बच्चों के रहते हुए काम करना काफी मुश्किल है। दरअसल, जब ट्विंकल खन्ना अपने लैपटॉप पर काम कर रही थीं तो उनकी बेटी नितारा (Nitara) लगातार बेड पर जंप कर रही थीं। इससे ट्विंकल को काम करने में काफी दिक्कत हो रही थी। इसी का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में ट्विंकल अपनी बेटी नितारा (Nitara) से पूछ रही हैं कि वह उनके कमरें में ऐसा क्यों कर रही हैं? क्या उसकी अब कोई क्लास नहीं है? लेकिन नितारा ट्विंकल की बात अनसुनी कर देती हैं और बेड पर जंप करती रहती है। आप भी देखिये ये वीडियो। 
 
इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लिखा, “क्या ये काफी नहीं था कि पड़ोसियों ने भी अब दीवार पर ड्रीलिंग शुरू कर दी है। मुझे अपने बेड पर जिमनास्टिक और एक शेक कर रहे लैपटॉप के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है। क्या स्कूल इन बच्चों को वापस नहीं बुला सकते हैं।” ट्विंकल के इस वीडियो से कई माता-पिता रिलेट कर पा रहे हैं। उनके वीडियो पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया, “मैं इससे रिलेट कर पा रही हूं। बल्कि दो गुना।”

ऐसा पहली बार नहीं है, जब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपनी बेटी नितारा (Nitara) को लेकर कोई वीडियो शेयर किया हो। इससे पहले भी वे अपनी बेटी नितारा के कई वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले एक वीडियो में नितारा अपने डॉगी एलेक्स को नहलाती हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि अपनी बेटी नितारा (Nitara) के सभी वीडियो और तस्वीरों शेयर करते समय ट्विंकल इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि नितारा का पूरा फेस उसमें कवर न हो। वे सिर्फ नितारा की झलक दिखाने में ही विश्वास करती हैं। 
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!