home / वेडिंग
फरहान और शिबानी की शादी बाकी बॉलीवुड सेलेब से होगी अलग, 3 डेस्टिनेशन पर की जा रही हैं तैयारियां

फरहान और शिबानी की शादी बाकी बॉलीवुड सेलेब से होगी अलग, 3 डेस्टिनेशन पर की जा रही हैं तैयारियां

शादी का सीजन है और मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना की खूबसूरत सपने जैसी शादी देखने के बाद अब हम फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी देखने का इंतज़ार नहीं कर सकते हैं। कुछ दिन पहले ही फरहान के पिता जावेद अख्तर ने इन अफवाहों की पुष्टि करते हुए बताया था कि दोनों जल्द ही शादी कर रहे हैं। इसके अलावा शादी की तैयारियों को वेडिंग प्लानर द्वारा देखा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक फरहान और शिबानी 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं। इससे पहले ये भी कहा जा रहा था कि दोनों लो-की शादी करेंगे।

लेकिन अब सामने आ रही अफवाहों की मानें तो शिबानी और फरहान की शादी की फेस्टिविटीज तीन जगहों पर होगीं। एक सोर्स के मुताबिक दोनों मुंबई, लोनावला और मॉरिशियस में शादी करने वाले हैं। ये भी पता चला है कि दोनों मॉरिशियस में एक्जोटिक डेस्टिनेशन पर शादी करना चाहते हैं। हमें लगता है कि दोनों की शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज मुंबई और लोनावला में की जाएंगी और फिर मेन ईवेंट मॉरिशियस में रखा जाएगा।

2019 में दिए गए एक इंटरव्यू में फरहान ने कहा था कि वह कुछ ही महीनों में शिबानी से शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बात को भी अब 3 साल हो गए हैं और हम बहुत खुश हैं कि आखिरकार ऐसा हो रहा है। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि फरहान और शिबानी पहली बार टीवी शो I can Do That के सेट पर मिले थे। इस शो को फरहान होस्ट कर रहे थे और शिबानी शो में कंटेस्टेंट थी। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने डेटिंग के कुछ समय बाद ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

यह भी पढ़ें:
एरिका फर्नांडिस का मिस्ट्री बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, रिश्ता टूटने की वजह का किया खुलासा
कश्मीर की वादियों में मौनी रॉय पति सूरज नांबियार संग हनीमून एंजॉय करती आईं नजर, शेयर की रोमांटिक PICS
राजकुमार राव ने शादी में पत्नी पत्रलेखा से लगवाया था सिंदूर, अब बताया ऐसा करने का कारण

08 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text