home / वेडिंग
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस दिन करेंगे मराठी रीति-रिवाजों से शादी, जानें डिटेल्स

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस दिन करेंगे मराठी रीति-रिवाजों से शादी, जानें डिटेल्स

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की चर्चा पिछले काफी दिनों से हो रही है और कुछ समय पहले ही फरहान के पिता जावेद अख्तर ने भी कंफर्म किया था कि फरहान और शिबानी फरवरी में शादी करने वाले हैं। अब दोनों की शादी की डेट काफी नजदीक आ गई है और इस वजह फैंस को भी दोनों की शादी की अपडेट का इंतजार है। वहीं दोनों के परिवारों की ओर से भी शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन अब फरहान और शिबानी की शादी की कुछ अपडेट्स हमारे हाथ लग गई हैं।

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान और शिबानी 21 फरवरी को रजिस्टर्ड शादी करने से पहले मराठी रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे। दोनों खंडाला में स्थित फरहान के फार्महाउज में शादी करेंगे। एक सोर्स के मुताबिक, फरहान और शिबानी का परिवार शादी को लेकर काफी सोच-विचार में हैं और वो नहीं चाहते हैं कि मीडिया शादी के वेन्यू पर पहुंचे। हालांकि, अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है कि चीजों को किस तरह से प्लान किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि दोनों मराठी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दोनों के परिवार शुक्रवार को खंडाला के लिए निकलेंगे और दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटी और शिबानी की बैचलर्स पार्टी 17 और 18 फरवरी के बीच होगी। जानकारी के अनुसार दोनों 21 को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और उसी दिन शाम में दोनों ने वेडिंग रिसेप्शन भी प्लान किया है।

गौरतलब है कि शिबानी और फरहान पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं और कुछ दिन पहले फरहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बैचलरेट की एक तस्वीर शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, लड़के एक बार फिर शहर में वापस आ गए हैं। तस्वीर में फरहान के एक दोस्त ने फरहान और शिबानी का मास्क पकड़ा हुआ था और इस पर कमेंट करते हुए शिबानी ने लिखा था कि टेक्निकली मैं भी वहां हूं।

यह भी पढ़ें:
Vikrant Sheetal Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की रजिस्टर्ड शादी
नाचते-गाते हुआ नई नवेली दुल्हन करिश्मा तन्ना का ससुराल में स्वागत, पहली रसोई का भी Video आया सामने

17 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text