home / वेडिंग
फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी में दिखे ये सितारे, होने वाली दुल्हन की बहन ने लूट ली महफिल

फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी में दिखे ये सितारे, होने वाली दुल्हन की बहन ने लूट ली महफिल

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की चर्चा पिछले काफी दिनों से हो रही है और अब वो वक्त बिल्कुल नजदीक आ गया है। जी हां, इस जोड़े ने आज से ही अपनी शादी से पहले की रस्में शुरू कर दीं और प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें अब हमारे इंस्टाग्राम फीड पर मौजूद हैं।

बताया जा रहा है कि 17 फरवरी को दोनों की हल्दी सेरेमनी थी और इस दौरान तमाम सेलेब्स उनके घर पहुंचे थे। इन मेहमानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आपको बताते चलें कि करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को बांद्रा वाले घर पर रजिस्टर्ड शादी करेंगे।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के हल्दी सेरेमनी में यूं तो कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन होने वाली दुल्हन यानि शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर ने खूब लाइमलाइट बटोरी। अनुषा ने पीले रंग की फ्रिल साड़ी पहनी थी.।अपने लुक को अनुशा ने मांग टीका, ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया। उन्होंने वेन्यू पर पहुंचकर मीडिया को कई पोज भी दिये।

वहीं इस मौके पर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। अमृता ने भी इस मौके पर हल्के पीले कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। अमृता काफी समय बाद किसी फंक्शन में नजर आई हैं।

इसके अलावा इस फंक्शन में रिया चक्रवर्ती भी नजर आईं। रिया और अनुषा का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों डांस परफॉर्मेंस देते नजर आए।

शिबानी और फरहान का हल्दी फंक्शन इवेंट घर की टैरेस पर हो रहा था। इसलिए टैरेस की बालकनी में मेहमानों को एंजॉय करते हुए भी देखा गया।

जानकारी के लिए बता दें कि फरहान और शिबानी दोनों काफी समय से लिवइन में रह रहे हैं। दोनों का प्यार जग-जाहिर है। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते। यही नहीं, किसी भी इवेंट में भी शिबानी और फरहान को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है। दोनों कोरोना महामारी की वजह से पहले भी अपनी वेडिंग पोस्टपोन कर चुके हैं। इसलिए अब कपल अपनी शादी को और टालना नहीं चाहते हैं और इस वजह से दोनों इंटिमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं। बता दें, फरहान अख्तर की ये दूसरी शादी है। साल 2000 में शादी करने के बाद फरहान और अधुना ने 2016 में अलग होने का फैसला किया था। उनकी दो बेटियां हैं – शाक्य और अकीरा।

18 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text