Advertisement

एंटरटेनमेंट

इन फेमस टीवी एक्टर्स की पत्नियों को देखा आपने, जो रहती हैं लाइमलाइट से दूर

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 26, 2019
इन फेमस टीवी एक्टर्स की पत्नियों को देखा आपने, जो रहती हैं लाइमलाइट से दूर

बड़े और छोटे पर्दे पर बनने वाली जोड़ियां तो हर किसी को पसंद होती हैं। फिर चाहे वो शाह रुख- काजोल और आलिया- वरुण की जोड़ी हो या फिर अनुराग- प्रेरणा, इशिता- रमन और कार्तिक- नायरा की जोड़ी। दर्शक हमेशा अपनी पसंदीदा जोड़ी को साथ देखना पसंद करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं, पर्दे पर एक्ट्रेस संग रोमांस करने वाले एक्टर्स की जोड़ी असल ज़िंदगी में किसके साथ बनी हुई है। हम आपको बता रहे हैं टीवी के कुछ ऐसे पॉपुलर एक्टर्स के बारे में जिनकी पत्नियों को शायद ही आपने कभी देखा होगा। टीवी एक्टर्स की लाइम लाइट से दूर रहने वाली ये पत्नियां खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड दीवा या फिर टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

बरुण सोबती

सीरियल “इस प्यार को क्या नाम दूं” फेम एक्टर बरुण सोबती की पॉपुलैरिटी से तो हम सभी वाकिफ हैं। सीरियल में अर्नव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता की जोड़ी को दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि असल ज़िंदगी में बरुण सोबती की जोड़ीदार यानि पत्नी कौन हैं। तो हम आपको बता दें कि उनका नाम पश्मीना मनचंदा है। दरअसल बरुण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते। यही वजह है कि उनकी पत्नी पश्मीना भी लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। यहां तक कि गूगल पर भी जब आप बरुण सोबती की वाइफ लिखकर सर्च करेंगे तो आपको किसी और लड़की का फोटो नज़र आएंगा, जो असल में एक टीवी एक्ट्रेस हैं।

TV Actors and their simple Wives- Barun Sobti

जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

नकुल मेहता

सीरियल “इश्कबाज़” में शिवाय और अनिका की जोड़ी को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। लगभग 3 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद हाल ही में घटती टीआरपी के चलते सीरियल को बंद कर कर दिया गया। “इश्कबाज़” में शिवाय का अहम किरदार निभाया था एक्टर नकुल मेहता ने। नकुल मेहता की शादी साल 2012 में उनकी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड जानकी पारेख से हुई थी। दोनों की मुलाकात कई साल पहले कोरियोग्राफर श्यामक डावर की डांस क्लास में हुई थी। आपको बता दें कि खूबसूरती के मामले में जानकी पारेख किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को आसानी से मात दे सकती हैं।

TV Actors and their simple Wives- Nakuul Mehta

कमाई के मामले में टीवी सितारे नहीं हैं किसी बाॅलीवुड स्टार से कम, एक एपिसोड का कमाते हैं इतना

अर्जुन बिजलानी

छोटे पर्दे पर 15 से भी ज्यादा टीवी सीरियल्स कर चुके अर्जुन बिजलानी को पहचान मिली सीरियल “लेफ्ट राइट लेफ्ट” से। फिलहाल अर्जुन कलर्स टीवी पर आने वाले रोमांटिक थ्रिलर सीरियल “इश्क में मरजावां” में अलीशा पंवार के साथ नज़र आ रहे हैं। मगर क्या अपने अर्जुन बिजलानी की खूबसूरत पत्नी नेहा स्वामी को देखा है? खबर थी कि नेहा स्वामी को अर्जुन बिजलानी के लिए उनकी मां ने पसंद किया था। दोनों का एक क्यूट का बेबी बॉय भी है।

TV Actors and their simple Wives- Arjun Bijlani

इन टीवी सेलिब्रिटी कपल्स ने सेट किए शादी के नए गोल्स, बिना बच्चों के भी खुशहाल है ज़िंदगी

राजीव खंडेलवाल

सालों पहले जब राजीव खंडेलवाल ने सीरियल “कहीं तो होगा” में सूजल के किरदार से टीवी पर एंट्री की थी, तो देखने वाले उन्हें बस देखते ही रह गए थे। कोई उन्हें टीवी का राजेश खन्ना कहता तो किसी को उनमें अगला शाह रुख खान नज़र आता। राजीव खंडेलवाल के साथ एक्ट्रेस आमना शरीफ की जोड़ी को भी दर्शकों ने हाथों- हाथ लिया। खबरें तो ये भी थीं कि असल ज़िंदगी में भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मगर साल 2011 में अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड मंजरी कामतिकर के साथ शादी कर राजीव खंडेलवाल ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। मंजरी और राजीव की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है।

TV Actors and their simple Wives- Rajeev Khandelwal

एकता कपूर के इन सुपर फ्लॉप सीरियल्स में कोई आपका फेवरेट तो नहीं

अमर उपाध्याय

छोटे पर्दे पर मिहिर पहला ऐसा किरदार जो मरकर वापस आया था। हम बात कर कर रहे हैं सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” के मिहिर यानि अमर उपाध्याय की। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का रुख करने और फिर छोटे पर्दे पर वापस लौट आने वाले कलाकारों में एक नाम अमर उपाध्याय का भी शामिल है। गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाले अमर उपाध्याय ने अपनी जीवन संगिनी के रूप में किसी टीवी एक्ट्रेस को नहीं बल्कि गुजराती छोकरी हेतल शाह को चुना। अगर आपने अभी तक इनकी पत्नी को नहीं देखा है तो अब देख लीजिए… ।

TV Actors and their simple Wives- Amar Updhyay

इन टीवी सीरियल्स का नाम रखा गया बाॅलीवुड के गानों पर, कुछ हुए हिट तो कुछ हो गए फ्लाॅप

इमेज सोर्सः Instagram