home / एंटरटेनमेंट
गौहर खान की कुंडली देख प्रोड्यूसर ने की थी शॉकिंग भविष्यवाणी, कहा था 30-35 तक मर जाओगी

गौहर खान की कुंडली देख प्रोड्यूसर ने की थी शॉकिंग भविष्यवाणी, कहा था 30-35 तक मर जाओगी

एक्ट्रेस गौहर खान (gauahar khan) ने अपनी एक्टिंग और बेबाक राय देने के दम पर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। सीरियल्स के अलावा वह वेब सीरीज और गानों के साथ रियलिटी शो में भी नजर आती हैं। कुछ महीने पहले गौहर खान को कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ’14 फेरे’ में देखा गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक शॉकिंग किस्सा शेयर किया। गौहर ने बताया कि किस तरह से एक प्रोड्यूसर ने उनकी कुंडली मांगी और इसके बाद कुछ ऐसा कहा कि उनके होश उड़ गए। इस प्रोड्यूसर ने गौहर को बताया कि वो कब मरने वाली हैं।

गौहर खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था तो एक निर्माता ने उनकी कुंडली मांगी थी। यह बात ‘झलक दिखला जा’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले की है। दरअसल, प्रोड्यूसर ने उनकी कुंडली उन्हें सिनेमा में लॉन्च करने के लिए मांगी थी। प्रोड्यूसर ने गौहर खान की कुंडली देखकर उन्हें बताया था कि वो इस दुनिया में कुछ ही सालों की मेहमान हैं।

गौहर ने आगे बताया, ‘वो उन प्रोड्यूसर्स में थे जिन्होंने एक बड़ी फिल्म की थी, मेरा मतलब नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म से है लेकिन मैं उनका नाम नहीं लूंगी। वो एक प्रोडक्शन हाउस चला रहे थे। उन्होंने मुझसे मेरे जन्म की तारीख, समय, दिन और जगह के बारे में पूछा। फिर 15 दिनों बाद बुलाया… बड़ी गंभीरता से उन्होंने मुझे बिठाया और कहा तुम्हारा तो कुछ होने नहीं वाला है, तुम फिल्में मत करो। छोड़ दो ये सपना, कुछ बिजनेस कर लो। तुम 30-35 की उम्र में मर जाओगी’। 

यही नहीं उन्होंने गौहर को ये भी बताया कि उन्हें एक बहुत गंभीर बीमारी होगी, जिसकी वजह से उनकी जान जायेगी। गौहर खान ने अपने इंटरव्यू में जब ये किस्सा सुनाया तो सब शॉक्ड हो गये लेकिन वो कहती हैं, ‘अब देखो मुझे, हंसी आती है जब ये बात याद करती हूं तो’। 

गौहर खान ने फिल्मी लाइन में आने से पहले कई सालों तक मॉडलिंग की। गौहर खान की पहली फिल्म मैन एट वर्क 2004 में रिलीज हुई थी। उन्होंने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। 2009 में, गौहर खान रियलिटी शो झलक दिखला जा में दिखाई दीं। इसके बाद गौहर खान रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकेट सिंह में भी नजर आई थीं।

गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इस शो में ही उन्हें कुशाल टंडन से प्यार हुआ था लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। आज गौहर खान को इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाती है। पिछले साल 2020 में 25 दिसंबर को उन्होंने खुद से 12 साल छोटे कोरियोग्राफर जैद दरबार से निकाह कर लिया। दोनों साथ में बेहद खुश हैं और अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

21 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text