ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
किसी को बोरिंग तो किसी को बकवास लगा कपिल शर्मा का फर्स्ट डे फर्स्ट शो

किसी को बोरिंग तो किसी को बकवास लगा कपिल शर्मा का फर्स्ट डे फर्स्ट शो

अपने मजाकिया अंदाज से अब तक लोगों के दिल पर राज करने वाले कपिल शर्मा ने अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापसी की है। जिसका इंतजार उनके फैंस लंबे समय से कर रहे थे। कपिल के शो के पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म ‘रेड’ का प्रमोशन करने आए और उन्होंने कपिल की पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की। अगर आप उनके इस शो की तुलना पुराने शो से कर रहे हैं तो शायद आपको निराशा हो सकती है। सोशल मीडिया पर दर्शकों ने बताया कि कपिल उनकी उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए हैं। कुछ फैंस ने बताया कि इस शो में सुनील ग्रोवर होते तो शायद ये शो अच्छा चलता।

कुछ ऐसा रहा कपिल का फर्स्ट डे फर्स्ट शो

पहली नजर में देखने पर ये शो कॉमेडी नहीं, एक फन गेम शो जैसा लगा। कपिल शर्मा के साथ मंच पर उनके पुराने कलाकार साथी बम्पर यानि कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर नजर आए, जिन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया। वहीं इस बार टीम की नई सदस्य बनीं नेहा पेंडसे, जिनके साथ इस बार कपिल अपने पुराने अंदाज़ में फ्लर्ट करते नज़र आए। हर बार की तरह नवजोत सिंह सिदधू इस बार भी शो में मौजूद हैं। सिदधू ने कहा कि कुछ भी हो जाएं लेकिन वह इस शो को कभी नहीं छोड़ सकते। इस शो में आपको पंच से ज्यादा गेम्स देखने को मिलेंगे। जिसमें देश के अलग-अलग जगहों से आए फैमिली मैम्बर्स हिस्सा लेंगे। शो के पहले एपिसोड में टीम ने फैन्स के लिए एक और गेम रखा, जिसमें एक फैन को गिफ्ट में कार मिली। वहीं कुछ फैन्स ने अन्य गेम्स में हिस्सा लेकर मोबाइल फोन व अन्य इनाम भी जीते।

शो की शुरुआत में जब कपिल की धमाकेदार एंट्री हुई तो दर्शकों को लगा कि अब मजा आएगा, लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया, शो में कोई भी ऐसा मूव नहीं दिखा जिसमें पेट पकड़ कर हंसा जाए। हां जोक्स जरूर थे लेकिन सिर्फ हल्की सी गुदगुदी वाले। कपिल की कॉमेडी में खास कुछ नया नहीं दिखा। हर बार की तरह उनके मजाकिया और फर्ल्टी अंदाज ने ही शो को इंटरेस्टिंग बनाए रखा।

सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन

1. इन भाई साहब ने तो कपिल को रास्ता भी दिखा दिया..

ADVERTISEMENT

2. इन्हें कॉमेडी शो कम गेम शो ज्यादा लगा…

3. इन्होंने तो शो का कचरा-कचरा कर दिया…

 

4. ये जनाब कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन है लेकिन इनसे फिर भी रहा न गया

ADVERTISEMENT

5. ये तो शो की गहराई तक पहुंच गईं…

6. सीधी बात नो बकवास..

जैसा कि हम सब जानते हैं कि कपिल अपने शो में वैरिएशन लाते रहते हैं, हो सकता है कि ये पहला एपिसोड उनके आगे के बेहतरीन शोज़ की सिर्फ एक झलक हो … खैर, वो तो इस शो के आने वाले एपिसोड ही बता पाएंगे।

इन्हें भी पढ़ें –

ADVERTISEMENT
26 Mar 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT