home / Bridal Makeup
अलग-अलग वेडिंग फंक्शन के लिए सेलेब्स के इन आई मेकअप लुक्स से आप भी ले सकती हैं इंस्पीरेशन

अलग-अलग वेडिंग फंक्शन के लिए सेलेब्स के इन आई मेकअप लुक्स से आप भी ले सकती हैं इंस्पीरेशन

जब लोग कहते हैं कि एक महिला की आंखें वो सब बोलती हैं जो वह खुद नहीं बोलती है तो वो ये बात सोच – समझ कर ही बोलते हैं। दरअसल, हमारी आंखें हमारे शरीर का सबसे एक्सपेंसिव हिस्सा होती हैं। अब अगर आंखें इतना अहम हिस्सा हैं तो उन्हें खास अटेंशन भी जरूर मिलनी चाहिए और शादी के मौके पर तो जरूर ही हमारी आंखों को स्पेशल अटेंशन मिलनी चाहिए। 

वेडिंग के अलग-अलग फंक्शन में हम अपनी आंखों को अलग-अलग तरीकों से तैयार कर सकते हैं और साथ ही केवल अपनी आंखों के मेकअप से ही हम पूरे फंक्शन की वाइब को भी बदल सकते हैं। इस वजह से यह कहना गलत नहीं होगा कि अच्छा आई मेकअप हमें अच्छी तस्वीरें देता है। खुद के लिए परफेक्ट आई कलर चुनने के लिए ये गाइड आपके बहुत काम आएगी। 

हल्दी के लिए चुनें हैप्पी कलर्स

आपका हल्दी समारोह आपकी युवावस्था का उत्सव है। जबकि कुछ ही दिनों में आपकी शादी होने वाली है, यह समारोह आपको अपने अकेलेपन के अंतिम कुछ दिनों का पता लगाने देता है! हालांकि, आपकी शादी के रंग आमतौर पर लाल और सुनहरे होते हैं, अपनी हल्दी के लिए, गुलाबी रंग चुनें। वास्तव में, हम आपको कलरफुल काजल और लाइनर लगाने का सुझाव देते हैं! ऐसा इसलिए क्योंकि तुम्हारें सिंगल रहने के दिन खत्म होने को हैं और ऐसे में थोड़ी पागलपंती तो बनती है ना। 

संगीत या मेहंदी के लिए स्मोकी आई लुक

आपके संगीत या मेहंदी समारोह के लिए, यह देखते हुए कि वे शाम के कार्य हैं, हम आपको डार्क और स्मोकी लुक चुनने की सलाह देते हैं। आपको इस समारोह में हर तरह से हॉट दिखना है और अपने सभी पूर्वजों को मदहोश करना है, इसलिए सामान्य रंगीन पैलेट का चुनाव मत करो। एक स्मोकी, डार्क और चकाचौंध वाला लुक इस तरह के मौके के लिए आपके लिए परफेक्ट है। 

शादी का दिन

हम जानते हैं कि इस समय सटल लुक्स ट्रेंडिंगं हैं, हालांकि, अपनी खुद की शादी में मिनिमल मेकअप करने में क्या मज़ा है? आप दुल्हन हैं, आप हॉल में मौजूद सबसे महत्वपूर्ण हैं, इसलिए अपने मेकअप के साथ अपना हिस्सा और बयान देखें! अपनी आंखों पर गहरे रंग पहनें, अपनी आंखों को एक झिलमिलाता स्पर्श दें, भारी लाइनर पहनें और अपने शादी के दिन को रॉक करें!

आप अपनी भौंहों की परिधि पर एक अपेक्षाकृत हल्का शेड और एक बड़ी बिंदी और उसके बाद छोटी बिंदी का विकल्प चुन सकते हैं। यह लुक आमतौर पर बंगाली दुल्हनों द्वारा चुना जाता है और हम सभी ने बोंग सुंदरियों के बारे में सुना है, है ना!

रिसेप्शन लुक

आप अपने रिसेप्शन आई मेकअप में जो लक्ष्य बना रही हैं, वह आपके संगीत और शादी के लुक का मिश्रण है। अपनी शादी की चकाचौंध और अपने संगीत के स्मोकी आई लुक को जोड़ दें। यह पहली बार है जब आपके ससुराल वाले आपको अपनी बहू के रूप में दिखा रहे हैं, इसलिए हीरे की तरह चमकना सुनिश्चित करें!

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

16 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text