home / एंटरटेनमेंट
rajeev charu in big boss

बिग बॉस के घर में साथ में दिख सकते हैं राजीव सेन और चारू असोपा, एक्ट्रेस ने कही ये बात

बिग बॉस के घर में अपनी साख बनाने और दर्शकों का प्यार पाने का सबसे अच्छा तरीका है खुद को कॉन्ट्रोवर्सियल बनाना। जो सेलेब्स आपस में लड़ चुके होते हैं उन्हें घर के अंदर लोगों को देखने में बहुत मजा आता है। इसलिए इस बार शायद मेकर्स ने हाल ही में अलग हुए राजीव सेन और चारू असोपा को शो में भाग लेने के लिए अप्रोच किया है। दोनों ही सेलेब्स ने ये तो माना है कि इस बार मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है, लेकिन उन्हें इस बारे में पता नहीं है कि उनके एक्स पार्टनर को शो के लिए अप्रोच किया गया है या नहीं। हालांकि दोनों ही सेलेब्स ने अभी तक शो के लिए हां नहीं कहा है।

rajeev and charu
साभार- इंस्टाग्राम

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में बालवीर फेम एक्ट्रेस से पूछने पर उन्होंने कहा, हां, मुझे इस सीजन के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है, लेकिन मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मुझे राजीव के साथ किसी भी शो में काम करने में कोई दिक्कत नहीं है, काम तो काम होता है।

वहीं राजीव से बिग बॉस के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, अभी तक तो उन्होंने मुझसे मेरी ही बात की है। चारू के बारे में मुझे कुछ नहीं पता है। मुझे पता नहीं है। दोस्तों और परिवार वालों से भी मुझे बिग बॉस को लेकर मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। देखते हैं चीजें कैसी होती हैं। मैं अभी इस ऑफर के बारे में सोच ही रहा हूं। 

राजीव और चारू ने साल 2019 में शादी की थी। शादी के कुछ ही महीनों बाद इन दोनों के अलग होने की खबरें आने लगी थी। हालांकि चारू और राजीव ने अपने रिश्ते को फिर से एक मौका दिया और पिछले साल दोनों एक प्यारी सी बेटी की पेरेंट्स भी बने। लेकिन इस सबके बावजूद कपल के बीच परेशानियां चलती रही और अब कुछ ही समय पहले दोनों ने खुलकर अलग होने का निर्णय ले लिया है। दोनों का झगड़ा काफी पब्लिक हो गया था जब राजीव ने चारू पर विक्टिम कार्ड प्ले करने का इल्जाम लगाया था।

23 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text