Love

हर लड़की चाहती है ये 10 ज़रूरी (और प्यारी) बातें अपने पार्टनर से

POPxo HindiPOPxo Hindi  |  Jul 4, 2019
हर लड़की चाहती है ये 10 ज़रूरी (और प्यारी) बातें अपने पार्टनर से

Dear Future Husband,

आपके प्यार भरे प्रपोज़ल और अमेज़िंगली ब्यूटीफुल रिंग के लिए दिल से थैंक्स! आप भी समझते हैं कि अभी तो हमारे रिश्ते की शुरुआत है। लाइफ में बहुत कुछ बाकी है। इससे पहले कि मैं आपके प्यार और तारीफ़ में वो बहुत कुछ कह दूं जो मैं कहना चाहती हूं- कुछ और भी है आपसे साझा करने को। कुछ ऐसी चीजें जो मुझे आपके दिए किसी गिफ्ट से ज्यादा खास होंगी। वही आपसे कह रही हूं…
Love always,
Me

कुछ ख़ास बातें जो लडकियां सुनना पसंद करती है – Things Girls Love To Hear

आपकी ईमानदारी – Your Loyalty

gifs: tumblr

मेरे और हमारे रिश्ते के लिए आपकी ईमानदारी, सबसे ज्यादा जरूरी है। सिर्फ आज और कल के लिए नहीं बल्कि जीवन भर के लिए।

सुबह एक प्यारा सा मैसेज – A Sweet Good Morning Text!

हम दूर हों या पास, आपके प्यारे से गुड मॉर्निंग मैसेज़ का मुझे इंतज़ार रहेगा। हम साथ में हो तो दिनभर के टॉनिक के लिए एक वार्म हग तो बनता ही है!

आपका प्यार और तारीफ़ – Your Love And Appreciation

gifs: tumblr

पूरी उम्मीद है मुझे कि मैं जैसी हूं आप वैसा ही मुझे स्वीकार करेंगे। आपको मेरे हर उस प्रयास का अहसास होगा, जो मैं आपको खुशियां देने के लिए करूंगी। क्योंकि ये दोनों ही बातें इतनी स्पेशल हैं मेरे लिए कि कोई भी चीज़ इसकी भरपाई नहीं कर सकती। Hope! आप समझोगे…

कभी-कभी ही सही

अगर आपका लिखा कोई नोट मुझे मिले… आपका हैंड-रिटेन नोट! पूरा लैटर न सही। इसे पाना मेरे लिए कितना प्यारा अहसास होगा ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

आपका वक़्त …थोड़ा सा ही सही

gifs: tumblr

इसको कभी कम्पनस्नेट किया जा सकता कि आपके पास उसके लिए वक्त नहीं है, जो आपसे प्यार करता है! मैं आपके साथ जितना हो समय बिताना चाहूंगी…आपका दिया टाइम मुझे आपके दिए किसी गिफ्ट से ज्यादा खुशी देगा।

आपका यूं ही आ जाना, जब मैं crazily आपका मिस कर रही हूं

आप जब कभी अपने काम से बाहर हों और मैं आपसे मिलने के लिए छटपटा रही हूं, और आप अचानक बिना कोई फोन कॉल किए यूं ही आ जाएं…सच मानिए आपकी ये सरप्राइज़ विजिट मुझे टोकरा-भर खुशी देगी।

मकान को घर बनाने की जिम्मेदारी हम दोनों की है

gifs: tumblr

ऐसे में मैं पूरी उम्मीद करती हूं आपसे कि इस जिम्मेदारी को निभाने में आप मेरा पूरा साथ देंगे। क्योंकि घर वो जगह है जहां हम एक-दूसरे के साथ जिंदगी का सबसे बड़ा वक्त बिताएंगे…आप भी ये जानते हैं।

फूलों का गुलदस्ता…For No Reason!

मुझे फूलों से प्यार है। बिना किसी खास ओकेजन के आपसे वो फूलों का गुलदस्ता पाकर मैं खुशी से भर जाऊंगी। फूल मेरे लिए…क्योंकि आपने मुझे मिस किया।

उस वक्त आप मुझे प्यार से संभाल लोगे

gifs: tumblr

मैं जानती हूं, हर समय बस प्यार तो नहीं हो सकता। हमारे बीच झगड़े भी होंगे। तो जब कभी लगे कि मैं गलतियां करूं तो मुझे प्यार से संभाल लेना…

और तब मैं आपको अपने साथ खड़ा पाऊं!

मैं जानती हूं कि मैं स्ट्रांग वुमन हूं और अपनी देखभाल कर सकती हूं। हर सिचुएशन संभाल सकती हूं। लेकिन फिर भी कभी अगर लाइफ में ऐसा वक्त आया कि कोई मुझ पर ऊंगली उठाए… तो उम्मीद करती हूं कि आपको अपने साथ खड़ा पाऊंगी…