home / एंटरटेनमेंट
ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर की बात, कहा- ‘इंडस्ट्री किड्स को टार्गेट नहीं करते लेकिन…’

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर की बात, कहा- ‘इंडस्ट्री किड्स को टार्गेट नहीं करते लेकिन…’

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में बात की है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत सी फिल्मों में काम इस वजह से नहीं मिला क्योंकि उन्होंने रोल्स के लिए सेक्स की अनुमति नहीं दी थी। उन्होंने एक बॉलीवुड वेबसाइट से बात करते हुए यह खुलासा किया।

इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा, हां दो लोग थे, उन्होंने मेरे साथ ऐसा किया है। एक के लिए मैंने फिल्म स्टिल किया था क्योंकि यह एक स्लाय मूव था। मुझे लगता है कि उन्हें एक आउटडोर शूट की भी उम्मीद थी और तब चीजें बदल गईं। लेकिन मैं भी इन सब चीजों में काफी स्मार्ट हूं, मैंने कह दिया था कि मैं अकेली नहीं सोऊंगी। मैं अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ ही कमरे में सोती थी। मैंने उन्हें कहा था कि मुझे डर लगता है और मैं अकेले नहीं सोउंगी लेकिन मैं भूत से नहीं डरती बल्कि लोगों से डरती हूं। क्योंकि आप नहीं जानते कि वो कब… साथ ही आप उनका अनादर भी नहीं करना चाहते हैं।

ईशा गुप्ता ने आगे कहा, लेकिन परेशानी यह है कि वो ऐसा हमारे साथ ही करते हैं, वो इंडस्ट्री किड्स के साथ ऐसा नहीं करते हैं क्योंकि उनके माता-पिता आकर आपको मार देंगे। लेकिन हमारे साथ, वो सोचेंगे कि इन्हें काम चाहिए और इस वजह से ऐसा करेंगे। मैंने एक व्यक्ति की बहुत बुरी साइड भी देखी है, जिसके साथ मैंने काम किया है क्योंकि वो एकदम प्रतिशोधित हो गए, जब उन्हें पता चला कि यह नहीं करेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि यह ऐसी फिल्म थी, जहां मैं अपनी मां के साथ गई थी।

अपने दूसरे एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, एक बार ऐसा भी हुआ था, जब फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ समय बाद को-प्रोड्यूसर ने मेकर को कहा था कि मैं इसे फिल्म में नहीं चाहता। वह, यहां क्यों है? यह शूट शुरू होने के 4-5 दिन बाद की बात है। उन्होंने कहा, नहीं यह मेरी फिल्म की हिरोइन है। इसके बाद मेकर मेरे पास आए और पूछा, क्या यह इस लड़के के साथ हुआ है? और मैंने उन्हें देखा और हंसते हुए कहा हां सर। इसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने यौन संबंध बनाने से मना कर दिया था।

ईशा ने यह भी कहा किया, ऐसे लोग भी थे जिन्होंने मुझे काम ये सोच कर नहीं दिया कि वह तो कुछ करेगी नहीं तो प्वॉइंट क्या है? लेकिन आपको समझ आ जाता है कि आपको अपना रास्ता खुद ही बनाना है।

ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 और राज 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं नरगिस फाकरी ने भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में बात की है और बताया है कि उन्होंने अपनी नौकरी इसलिए खोई क्योंकि उन्होंने डायरेक्टर के साथ सोने से मना कर दिया था।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

29 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text