home / एंटरटेनमेंट
एरिका फर्नांडिस ने फिल्म ”ब्रह्मास्त्र” का किया रिव्यू, कहा – ‘अच्छी कोशिश है लेकिन…’

एरिका फर्नांडिस ने फिल्म ”ब्रह्मास्त्र” का किया रिव्यू, कहा – ‘अच्छी कोशिश है लेकिन…’

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज ने फिल्म ब्रह्मास्त्र पर अपना रिव्यू देते हुए कहा कि यह एक बहुत ही अच्छी कोशिश थी लेकिन सक्सेसफुल नहीं थी। हाल ही में एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र देखी है, जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है।

फैन के सवाल का जवाब देते हुए एरिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”हां मैंने देखी है। यह बहुत ही अच्छी कोशिश थी लेकिन यह सक्सेसफुल नहीं है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें VFX का बहुत ही अच्छे से इस्तेमाल किया गया है लेकिन I Wish कि एक्टर्स को एफर्ट्स डालने के लिए ज्यादा अच्छे से ट्रेन किया जाता और फिल्म को ऐसे डायरेक्टर ना डायरेक्ट करते जिन्होंने हमेशा रोमांटिक फिल्मों को डायरेक्ट किया है”।

उन्होंने आगे लिखा, ”हालांकि, यह इस दिशा में बहुत ही छोटे कदम हैं, जिनसे बॉलीवुड में भी चीजों को बेहतर बनाया जा सकता है। हर कोई अपनी गलती स सीखता है और मुझे उम्मीद है कि इससे भी कुछ अच्छा ही निकल कर आएगा। एरिका ने अपने नोट के अंत में लिखा, यह मेरी ऑपीनियन है और हर किसी को अपनी राय देने का हक है”।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। वहीं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो में दिखाई दिए हैं। ब्रह्मास्त्र को स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शन, प्राइम फोकस और स्टारलाइट पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 225 करोड़ की कमाई की है।

यह बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है, जिसका बजट 400 करोड़ रुपये था। ब्रह्मास्त्र, ट्राइलॉजी का पहला पार्ट है और यह इंडियन सिनेमैटिक यूनिवर्स अस्त्रवर्स की पहली फिल्म है। फिल्म में रणबीर डीजे हैं, जिनका नाम शिवा है, जो अपनी शक्तियों के ऑरिजन के बारे में पता करने की जर्नी पर निकलते हैं और इस दौरान उनका साथ देती है ईशा यानि की आलिया भट्ट। अमिताभ बच्चन फिल्म में गुरू जी की भूमिका निभा रहे हैं, जो शिवा के मेंटोर हैं।

15 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text