home / एंटरटेनमेंट
एरिका फर्नांडिस ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ शो को कहा अलविदा, शेयर किया फैंस के लिए इमोशनल नोट

एरिका फर्नांडिस ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ शो को कहा अलविदा, शेयर किया फैंस के लिए इमोशनल नोट

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) इन दिनों शो ‘कुछ रंग प्यार के’ में नजर आ रही हैं। लेकिन एरिका ने अचानक शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने हाल ही में बताया है कि वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। एरिका फर्नांडिस ने इस बात का एलान इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिख कर किया है।

दरअसल, एरिका का ये शो छोड़ने की खास वजह है उनका सोनाक्षी का किरदार। शो में कथानक और उसके कैरेक्टर ‘सोनाक्षी’ को जिस तरह से दिखाया जा रहा है उस पर उन्होंने अपने पोस्ट में निराशा व्यक्त की। उनका मानना ​​​​है कि उन्हें मौजूदा सीज़न में कमजोर और कन्फ्यूज दिखाया गया है, जिसकी वजह से एक खराब इमेज दशर्कों तक जा रही है। यही नहीं एरिका ने दर्शकों से ये रिक्वेस्ट की है कि वो पहले दो सीज़न से उनके किरदार को याद रखें, न कि इस सीज़न की सोनाक्षी को जो कमजोर और भ्रमित है।

एरिका ने अपने पोस्ट में लिखा है, “शुरुआत में मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को उसके शुरुआती समय से ही पसंद किया था। हम पर जो अपार प्यार बरसा वह दिल को छू लेने वाला था। विभिन्न कारणों से जब शो को पहली बार ऑफ एयर करना पड़ा, उसी कुछ रंग परिवार की शक्ति और प्यार ने हमें एक बार फिर से पर्दे पर वापस खींच लिया, लगभग एक महीने के ऑफ-एयर होने के बाद। उसी कुछ रंग परिवार की वजह से हम एक बार फिर इतने उत्साह के साथ वापस आने के लिए रोमांचित थे। सोनाक्षी एक ऐसा किरदार था जो आपको और मुझे बहुत प्रिय था, एक ऐसा किरदार जो कई लोगों के लिए प्रेरणा था, एक ऐसा किरदार जो इतना मजबूत, स्मार्ट, संतुलित था … सोनाक्षी जिसे हमने एक बार सीजन 1 और 2 में देखा था, जिसकी हमें उम्मीद थी इस सीज़न में भी… लेकिन दुर्भाग्य से हमें उसके बिल्कुल विपरीत देखना पड़ा।”

वो ये भी लिखती है, “उन सभी के लिए जो इस सीज़न के बारे में दुखी और निराश थे (आपकी सभी टिप्पणियों से जो मैंने पढ़ा और ट्विटर पर ट्रेंड जो मैंने देखा) .. बस अपने आप से पूछें कि हम सभी इस शो को दोबारा देखने के लिए वापस क्यों आए, शायद वापस जाएं पहले सीज़न के कुछ एपिसोड देखें और हमें अच्छी तरह से याद रखें, हो सकता है कि वह आपके चेहरे पर मुस्कान लाए।”

एरिका ने आखिर में लिखा- “कभी सोचा? जब कोई शो सफल होता है तो यह कहना बहुत आसान और सुविधाजनक होता है कि शो की सफलता किसी व्यक्ति विशेष के कारण नहीं बल्कि टीम वर्क और पूरी टीम के प्रयास के कारण होता है.. लेकिन जब शो नहीं चलता है तो किसी विशेष को दोष देना कितना आसान होता है, जब एक शो को बंद करना पड़ता है! आखिर में, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने इस यात्रा के माध्यम से मेरा समर्थन किया है और मेरे फैसले चाहे मेरी टीम हो या मेरे फैंस और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के फैंस, बहुत प्यार- एरिका जेनिफर फर्नांडीस।” 

एरिका के शो छोड़ने के बाद से दर्शक परेशान हैं। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी के जाते ही ‘कुछ रंग प्यार के’ शो में क्या रंग आता है। या फिर मेकर्स इस किरदार के लिए कोई नया चेहरा ढूंढकर लाते हैं। 

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

28 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text