ADVERTISEMENT
home / बिग बॉस
elvish yadav

BB OTT जीतने के बाद क्या एल्विश यादव अब ‘बिग बॉस 17’ की कर रहे हैं तैयारी? फैंस को दिया हिंट

बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी तक सुर्खियों में छाये हुए हैं। वहीं साथ ही बिग बॉस सीजन 17 की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। जी हां, हमें पता चला है कि इस बार बिग बॉस की थीम सिंगल वर्सेज कपल्स की होगी। खबरों की मानें तो सिंतबर के आखिर या फिर अक्टूबर लास्ट से आप सभी का चहेता पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 17 शुरू हो जायेगा। फैंस इस सीजन के कंटस्टेंट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अटकलों के बीच बेहद कंफ्यूज भी। अभी कुछ-कुछ सेलेब्स के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो इसी सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतकर इतिहास रच दिया। इस शो में उनकी एंट्री हुई तो सब हैरान रह गए। एल्विश एंटरटेनमेंट का हर डोज लेकर आए और दर्शकों के दिलों में उतर गए। वहीं अब उनका नाम ‘बिग बॉस-17’के कंटेस्टेंट के तौर पर वायरल हो रहा है। एल्विश ने खुद एक व्लॉग के जरिए फैंस को इस बात का हिंट दिया है।

एल्विश यादव बिग बॉस 17 में ले रहे हैं हिस्सा?

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव ने अपने व्लॉग में बिग बॉस 17 में शामिल होने की अपनी संभावना के बारे में खुल कर बात की है। व्लॉग में उनके दोस्तों ने मजाक में सुझाव दिया कि उन्हें एक नई कार खरीदने के बारे में सोचना चाहिए। 

इसके बाद, एल्विश ने ये हिंट दिया कि वह ‘बिग बॉस 17’ में भाग लेने के विचार पर विचार कर सकते हैं। वह कहते हैं, “सोच ना रहे भाई। एक हिंट या क्लू या सरप्राइज दे दूं क्या? क्या बिग बॉस 17 में हम हैं? ये है (अपने दोस्त की ओर इशारा करते हुए), मैं हूं या हम एम से कोई हो सकता है। पता नहीं, लेकिन इस बार कोई ना कोई यूट्यूबर जरूर लेंगे बिग बॉस वाले जहां तक मैंने नोटिस किया है। उन्हें मजा आया हमारे साथ काम करके कि यूट्यूबर्स भी बढ़िया बंदे होते हैं।”

ADVERTISEMENT

फैंस से मांगी उनकी राय

एल्विश ने अपने फैंस से सुझाव भी मांगे कि अगर उनसे ‘बिग बॉस 17’ के लिए संपर्क किया जाता है तो उन्हें क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा, “अब पब्लिक ही बताएगी क्या करना चाहिए अगर बिग बॉस 17 मेरे पास आता है तो। क्या तुम देखना चाहते हो मुझे बिग बॉस के पास दोबारा, या मुझे कोई और शो में देखना चाहते हो?”

बेहद पॉपुलर हैं एल्विश यादव

इस बात को कहने में कोई शक नहीं है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 एल्विश यादव की वजह से काफी चर्चा में रहा। जी हां, एल्विश ने बिग बॉस में जिस तरह का पागलपन और सनक दिखाया, उसके चलते वो सोशल मीडिया पर उनका सिस्टम हिल गया। सोशल मीडिया पर बिग बॉस में आने से पहले ही एल्विश काफी मशहूर थे। इंस्टाग्राम पर उनके 7.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जबकि यूट्यूब पर 14.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है। इतनी फैन फॉलोइंग तो एक नॉर्मल बॉलीवुड स्टार की होनी भी मुश्किल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह हर महीने 8-10 लाख रुपए कमाते हैं। दावा किया जाता है कि उनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ के करीब है।

वैसे फैंस बिग बॉस सीजन 17 में एल्विश यादव को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है। सोशल मीडिया पर तो अभी से इसकी चर्चा भी शुरू हो चुकी है।

28 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT