home / एंटरटेनमेंट
ekta, shalin, sumbul

BB16: एकता कपूर के दो अलग शो में होंगे सुंबुल और शालीन, नागिन 7 में दिख सकती है इमली

बिग बॉस में अब तक ऐसा कई बार हुआ है कि घर से निकलने के बाद इस शो के कंटेस्टेंट्स के किस्मत के सितारे तेजी से चमके हैं। ऐसा हम तेजस्वी प्रकाश, शहनाज गिल, गौहर खान, हिना खान जैसे लोगों के साथ होते हुए देख चुके हैं। अब बिग बॉस 16 में भी ये बात देखने को मिली रही है। शो में कुछ दिनों पहले एकता कपूर के आने के पहले से ही इस बारे में चर्चा थी कि एकता नागिन 6 की तरह बिग बॉस के घर से ही किसी कंटेस्टेंट को नागिन 7 के लिए लाएंगी। हालांकि एकता इस बार बिग बॉस के घर में दिबाकर के साथ पहुंची तो उन्होंंने अपनी फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए निमृत को साइन कर लिया।

Nimrit Kaur Ahluwalia
साभार- इंस्टाग्राम

लेकिन इस मौके पर एकता ने ये भी कहा कि मैं यहां से दो लड़कियों को लेकर जा रही हूं, निमृत को मैंने एलएसडी 2 के लिए साइन किया है, जबकि दूसरी का नाम मैं नागिन 7 के लिए फायनल कर रही हूं, लेकिन क्योंकि नागिन 6 अभी चल ही रही है तो मैं उनका नाम बता नहीं सकती। 

ADVERTISEMENT

शालीन भनोट ने किया कुशाल टंडन को रिप्लेस

अब सोशल मीडिया पर ये चर्चाएं है कि एकता ने सुंबुल को नागिन 7 के लिए साइन करने का मन बनाया है और नागिन 6 के खत्म होने के बाद वो इसकी जानकारी लोगों को दे सकती हैं।

Imli Fame Sumbul Touqeer Khan
साभार- इंस्टाग्राम

अब ट्विटर के जरिए ये जानकारी भी सामने आ रही है कि एकता कपूर ने अपने ब्यूटी और बीस्ट के तर्ज पर बन रहे नए शो में कुशाल टंडन को रिप्लेस करके शालीन भनोट का नाम कंफर्म किया गया है। 

ADVERTISEMENT

बता दें शालीन भनोट को बिग बॉस के पूरे सीजन में लोगों ने कई बार ये कहा है कि वो हमेशा एक्टिंग करते हैं। एक्टर ने टीना के साथ रिलेशनशिप, घर में अपने झगड़ों और सलमान खान के सामने कई बार अजीब व्यवहार करके लोगों का ध्यान भी खींचा है और दर्शकों को एंटरटेन भी किया है। दूसरी तरफ सुंबुल तौकीर को शुरू से ही शो में एक्टिव रहने की सलाह मिलती रही है, लेकिन वो अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग की वजह से शो में बनी हुई हैं। शो में जब एकता घरवालों का ऑडिशन ले रही थी, तो उन्होंने खुलकर सुंबुल के नैचुरल एक्टिंग की तारीफ की थी।

24 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text