ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
‘नागिन 3’ की दूसरी नागिन का ग्लैमरस अंदाज भी आया सामने

‘नागिन 3’ की दूसरी नागिन का ग्लैमरस अंदाज भी आया सामने

दर्शकों को कलर्स टीवी के हिट शो ‘नागिन 3’ का बेसब्री से इंतज़ार है। जहां वे मौनी रॉय और अदा खान को कास्ट न किए जाने की खबर से परेशान हैं तो वहीं नई नागिनों को देखने के लिए उत्सुक भी हैं।

हिट एंड हॉट है यह नागिन

एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले अपने शो ‘नागिन 3’ की पहली नागिन करिश्मा तन्ना का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। एकता के कैप्शन से यह खबर पुख्ता हो गई थी कि शो में करिश्मा तन्ना के साथ ही और भी नागिनें हो सकती हैं। अब उन्होंने ‘नागिन 3’ में अपनी दूसरी नागिन का भी स्वागत कर लिया है। यह स्नेक वुमन कोई और नहीं, बल्कि दर्शकों की प्रिय अनीता हसनंदानी है। जहां एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना के किरदार का नाम नहीं बताया था, वहीं उन्होंने अनीता का पूरा इंट्रोडक्शन दे दिया है। इस सुपरनैचुरल शो में अनीता हसनंदानी के किरदार का नाम वी अक्षर से शुरू होगा।

किसको डसेगी यह नागिन

सुपरहिट टीवी शो ‘नागिन’ को इतना पसंद किया गया था कि इसके मेकर्स को इस शो का सेकंड सीजन भी लाना पड़ा था। इसकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बहुत जल्द दर्शक छोटे पर्दे पर इसका तीसरा सीजन भी देख सकेंगे। इस चर्चित टीवी शो को लेकर इतना सस्पेंस बनाकर रखा गया है कि अभी तक इसकी स्टोरीलाइन या पूरी स्टार कास्ट तक नहीं बताई गई है। अब देखना रोचक होगा कि आखिर करिश्मा और अनीता नागिन बनकर किसको डसने की तैयारी कर रही हैं। उनका प्लैन चाहे जो हो मगर इतना तो तय है कि दर्शकों को ये ग्लैमरस नागिनें खूब पसंद आएंगी।

pjimage %282%29

ADVERTISEMENT

मौनी ने दिया नई नागिन का साथ

करिश्मा तन्ना की नागिन वाली फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। दर्शक ‘नागिन 3’ में भी मौनी रॉय को ही देखना चाह रहे हैं। दरअसल, नागिन के सीजन 1 और 2 में टीवी अदाकारा मौनी रॉय ही अहम भूमिका में थीं पर उनके बॉलीवुड डेब्यू के कारण इस सीजन में उन्हें रिप्लेस किया गया है। करिश्मा तन्ना को ट्रोल होते देख मौनी रॉय ने उनके सपोर्ट में एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में उन्होंने नई नागिन करिश्मा तन्ना की तारीफ करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। गौरतलब है कि मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ और फिर आलिया भट्ट व रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी।

लोकप्रिय टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता हसनंदानी तो नागिन बनने के लिए तैयार हैं पर क्या दर्शक अब ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन को रिप्लेस होते देख पाएंगे?

ये भी पढ़ें –

‘नागिन 3’ की पहली ग्लैमरस नागिन का लुक जारी

ADVERTISEMENT

लंदन में भूत भगा रही हैं अनीता हसनंदानी और दिव्यांका त्रिपाठी

एकता कपूर की ‘कभी खुशी कभी गम’ में हो सकती हैं ये 10 बातें

11 Apr 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT