home / एंटरटेनमेंट
बर्थडे पार्टी में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को गोद में उठाकर किया किस तो लोगों ने कही ये बात, देखें Video

बर्थडे पार्टी में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को गोद में उठाकर किया किस तो लोगों ने कही ये बात, देखें Video

एक्टर पवित्रा पुनिया और एजाज खान के प्यार और नफरत के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस 14 के घर में हुई थी। कपल ने शो से बाहर निकलने के बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसी बीच हाल ही में एक बर्थडे पार्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें एजाज, पवित्रा को गोद में उठाकर घुमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वीडियो में एजाज, पवित्रा को अपनी ओर खींचते हैं और फिर उन्हें गोद में उठा लेते हैं। इसके बाद दोनों सूरज डूबा है यारों पर डांस करते हुए एक दूसरे को देखते हुए दिखाई देते हैं। एक प्वॉइंट पर एजाज, पवित्रा को मास्क उतारने के लिए भी कहते हैं लेकिन वह ऐसा करने से मना कर देती हैं और कपल एक दूसरे की आंखों में देखते हुए डांस करता है। 

हालांकि, दोनों का PDA कई लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। एक व्यक्ति ने इसे ड्रामा बताया और कहा, ड्रामा हो गया… प्राइवेसी भी रख लो थोड़ा सा… लव से ज्यादा ओवरएक्टिंग चल रहा है। वहीं एक अन्य ने एजाज और पवित्रा की बिग बॉस के घर में होने वाली लड़ाई के बारे में बात करते हुए लिखा, बिग बॉस में इतना लड़ते थे। वहीं तीसरे ने लिखा, झूला-झूला खेल रहे हैं। 

वहीं कुछ ने दोनों के रोमांस को क्रिटिसाइज किया तो वहीं अन्यों को दोनों की ये केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। एक ने लिखा, आप दोनों बहुत ही अच्छे लग रहे हैं, माशाअल्लाह। वहीं अन्य ने लिखा, प्लीज शादी कर लो। 

इस साल की शुरुआत में एजाज ने पवित्रा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, उनका मुझे प्यार करने का तरीका बहुत ही अलग है और वह मुझ पर गुस्सा हो जाती हैं। और मैं समझता हूं कि वह मुझ पर इस वजह से गुस्सा होती हैं क्योंकि वह मुझसे एक्सपेक्टेशन रखती हैं। फिर चाहे इसका मतलब ब्रेकफास्ट सर्व करना हो और अगर नाश्ता ठंडा होता है, तो वह काफी नाराज हो जाती हैं। मैं इन चीजों को समझता हूं और मैं इसे प्यार की तरह ही लेता हूं, मैं उनके फॉरहेड पर किस करता हूं और उनका शुक्रियाअदा करता हूं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

10 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text