ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
सिर्फ बिज वर्ल्ड ही नहीं बल्कि सभी Independent Women डोली सिंह की इस बात से कर पाएंगी रिलेट

सिर्फ बिज वर्ल्ड ही नहीं बल्कि सभी Independent Women डोली सिंह की इस बात से कर पाएंगी रिलेट

यह पहली बार नहीं है जब किसी महिला ने इस तरह की परिस्थिति का सामना किया हो या फिर उसके मन में केवल यह सवाल आया हो कि कहीं मुझसे ज्यादा पावर में मौजूद पुरुष मेरी मदद करने के बदले में मुझसे किसी तरह की उम्मीद तो नहीं रख रहा है। चाहे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड हो या फिर कोरपोरेट, हर तरह की इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की दिशा में बढ़ने वाली महिलाएं इस तरह की समस्याओं का सामना करती आई हैं और यह पहली बार तो बिल्कुल नहीं है।

दरअसल, अगर आपको हमारी बात अभी तक समझ नहीं आ पाई है तो बता दें कि हम मशहूर इंफ्लूएंसर डोली सिंह की पोस्ट की बात कर रहे हैं। बता दें कि डोली सिंह ने एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में बतौर इंफ्लूएंसर अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वह फिल्मों और सीरीज में अपना टैलेंट आजमा रही हैं। हालांकि, इसके साथ उनके मन में कुछ सवाल और शक भी आते हैं और इसके बारे में उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बात की है।

जब भी वह शोबिज में अपने से ज्यादा पावर वाले पुरुष के साथ नेटवर्क करती हैं तो उनके मन में उस इंसान की इंटेंशन को लेकर सवाल उठता है। उन्हें लगता है कि वह इतना अच्छा व्यवहार केवल उनके साथ किसी सेक्शुअल रिलेशन के उद्देश्य से तो नहीं कर रहे हैं और इस वजह से उन्हें दोस्ती करने से भी डर लगता है। उन्हें लगता है कि उनकी किसी बात से सामने मौजूद इंसान को ऐसा न लगे कि वह उन्हें लीड ऑन कर रही हैं। साथ ही उन्हें इस बात का भी संदेह होता है कि उन्हें जो मौका मिल रहा है वो इस वजह से मिल रहा है क्योंकि वह सही में डिजर्विंग हैं या फिर सामने वाला इंसान इसके बदले में उनसे किसी तरह की उम्मीद रख रहा है? यहां देखें डोली सिंह की पोस्ट –

डोली सिंह की इस पोस्ट को किसी ने रेडिट पर शेयर किया और कई यूजर ने इस पर अपना एक्सपीरियंस भी बताया और कई लोगों को डोली सिंह की यह बात काफी रिलेटेबल भी लगी। यहां देखें –

ADVERTISEMENT

इस तरह का वर्किंग माहौल बनाना काफी मुश्किल है जहां टैलेंट को उनकी स्किल, मेरिट और प्रोफेशनलिज्म के आधार पर इवेल्यूएट किया जाए न कि किसी अन्य उद्देश्य से। हालांकि, इस बारे में आपका क्या कहना है?

06 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT