home / वेडिंग
क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी क्या हो गई है पोस्टपोन, राहुल भट्ट ने बताई ये वजह

क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी क्या हो गई है पोस्टपोन, राहुल भट्ट ने बताई ये वजह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की फेस्टिविटीज 13 अप्रैल से शुरू होने वाली थीं लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी 20 अप्रैल तक के लिए पोस्टपोन हो गई है। दरअसल, किरण और महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने इसकी जानकारी एक लीडिंग डेली को दी है। राहुल भट्ट की ये स्टेटमेंट हाल ही में आई है। राहुल भट्ट की मानें तो दोनों की शादी की डेट को आगे शिफ्ट कर दिया है।

राहुल भट्ट ने कहा, ‘शादी हो रही है और इसके बारे में हम सब जानते हैं लेकिन शादी 13 और 14 अप्रैल को नहीं हो रही है, जो एकदम सही है। दरअसल, पहले डेट्स यही थीं लेकिन मीडिया में जानकारी लीक होने के बाद और काफी ज्यादा प्रेशर होने की वजह से 13 और 14 अप्रैल को शादी नहीं हो रही है। जहां तक मुझे पता है तो जल्द ही शादी की डेट की घोषणा की जाएगी’।

वीकेंड पर राहुल ने एक अन्य डेली से बात करते हुए कहा था, ‘हां शादी हो रही है और मुझे इंवाइट किया गया है। मैं वहां शादी के फंक्शन में शामिल होऊंगा लेकिन मैं वहां गाना नहीं गाऊंगा या डांस नहीं करूंगा। मैं पेशे से एक जिम इंस्ट्रक्टर हूं और मैं वहां बाउंसर के तौर पर मौजूद रहूंगा। मैं शादी में राक्षस होऊंगा’।

इसी बीच रिपोर्टिड वेडिंग वेन्यू की बात करें तो आरके स्टूडियो और कृष्णा राज कपूर को लाइट्स से सजा दिया है। सोमवार को रणबीर कपूर के घर वास्तु पर एक ट्रक भी अनलॉड होते हुए दिखाई दिया था। इसके अलावा सब्यसाची के आउटफिट भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म सितंबर में रिलीज की जाएगी।

12 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text