home / एंटरटेनमेंट
आयुष्मान खुराना ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को किया कंफर्म! कही ये बात

आयुष्मान खुराना ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को किया कंफर्म! कही ये बात

पिछले कुछ हफ्तों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की अफवाहों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। जानकारी के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर में 7 से 12 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की तैयारी उनके मैनेजर कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी शादी की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

इसी बीच कैटरीना कैफ पर आयुष्मान खुराना पर किया गया कमेंट हेडलाइन में आ रहा है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रिलेशनशिप में हैं। आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म चंढीगड़ करे आशिकी का प्रमोशन कर रहे हैं। उनसे पूछा गया था कि अगर उन्हें किसी एक एक्ट्रेस से आशिकी करने का मौका मिले तो वो कौन होगी। इसमें पहला नाम कैटरीना का था। इस पर आयुष्मान ने कहा था, वह पहले ही किसी के साथ जा चुकी हैं और वहां विक्की है ना तो वहां पहले से ही एक पंजाबी कनेक्शन है। क्या इसका मतलब ये है कि आयुष्मान ने उनके रिश्ते को कंफर्म कर दिया है?

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने विक्की और कैटरीना के रिश्ते के बारे में बात की हो। इससे पहले भी सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने कहा था कि विक्की और कैटरीना एक साथ हैं। उनसे पूछा गया था कि उन्हें क्या लगता है कि इंडस्ट्री में किसका रोमांस रूमर सच है तो इसमें उन्हें विक्की और कैटरीना का नाम लिया था। 

विक्की और कटरीना की शादी की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों सवाईमाधोपुर में 700 साल पुरान फॉर्ट को रिजॉर्ट में बदले गए सिक्स सेंस फॉर्ट भावरा, राजस्थान में शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि बल्क में लक्जरी और शानदार गाड़ियों को गेस्ट के लिए बुक किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना का रोका 5 नवंबर को कबीर खान के घर पर हुआ था और यह करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में किया गया था।

यह भी पढ़ें:
शादी के बाद हनीमून पर नहीं जायेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, जानिए इसके पीछे क्या है वजह
राजस्थान के इस पैलेस से होगी कैटरीना और विक्की की शादी, सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं कपड़े!

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

24 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text