home / एंटरटेनमेंट
Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस वजह से ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का ऑफर किया रिजेक्ट, कहा…

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को कुछ समय पहले ही टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) का ऑफर मिला था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस का मानना है कि वह स्क्रीन पर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के साथ रोमांटिक किरदार निभाते हुए अच्छी नहीं लगेंगी और इस वजह से उन्होंने शो के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। दिव्यांका ने बताया कि केवल उन्हें ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी ऐसा ही लगता है कि स्क्रीन पर नकुल और उनकी जोड़ी बहुत अधिक अच्छी नहीं लगेगी। 

इस बारे में एक लीडिंग डेली से बात करते हुए दिव्यांका ने कहा कि इस रिएक्शन के बाद भी उन्होंने एक बार रलुक टेस्ट देने का फैसला किया लेकिन जब उन्होंने लुक टेस्ट दिया तो वह करेक्टर से किसी भी तरह से रिलेट नहीं कर पाईं। 

दिव्यांका ने कहा, जैसा कि रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि मैं स्क्रीन पर लड़के से अधिक उम्र की दिखाई दूंगी, इस फैक्ट से मैं भी पूरी तरह से सेहमत हूं। क्योंकि जब मुझे इस शो का प्रपोजल मिला था तो मैं भी इसे सुन कर थोड़ा हैरान हुई थी बल्कि मेरे परिवार का रिएक्शन भी सेम ही थी। उन्हें भी ऐसा ही लगा कि हम दोनों स्क्रीन पर बहुत अच्छे नहीं लगेंगे। लेकिन जब मैंने शो की टीम से फोन पर इस बारे में बात की तो मैं लुक टेस्ट देने के लिए तैयार हो गई। मुझे लगा कि एक बार लुक टेस्ट कर के देखते हैं कि हम स्क्रीन पर कैसे लगते हैं। 

दिव्यांका ने आगे कहा, करेक्टर प्ले करने के बाद भी मैं उससे खुद को रिलेट नहीं कर पाई और मुझे लगता है कि ये काफी पर्सनल च्वॉइज है। इसका मतलब ये नहीं है कि अगर मैं करेक्टर से रिलेट नहीं कर पाई तो कोई और भी नहीं कर पाएगा। कोई और जरूर इस करेक्टर से खुद को रिलेट कर पाएगा और शो के साथ जस्टिस कर पाएगा और मुझे यकीन है कि बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 भी बहुत ही हिट होगा। उन्होंने आगे कहा, और मुझे लगता है कि नकुल और मैं ऑनस्क्रीन एक अच्छा मैच नहीं है और मैं इस चीज से पूरी तरह से सेहमत हूं। मुझे लगता है कि कोई ओर जो इस किरदार को निभाएगा वो शो के साथ पूरी तरह से जस्टिस करेगा और मैंने इस बारे में शो की टीम को सब क्लीयर कर दिया है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का खास ख्याल।

02 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text