Advertisement

एंटरटेनमेंट

दिशा परमार ने शेयर किया राहुल वैद्य के साथ फैन का बनाया हुआ ”वेडिंग कार्ड”, कहा…

Megha SharmaMegha Sharma  |  Jan 19, 2021
दिशा परमार ने शेयर किया राहुल वैद्य के साथ फैन का बनाया हुआ ”वेडिंग कार्ड”, कहा…
टीवी एक्टर दिशा परमार (Disha Parmar) जल्द ही राहुल वैद्य से शादी करने के लिए तैयार हैं और इसी बीच उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन द्वारा बनाया गया वेडिंग कार्ड (Wedding Card) शेयर किया है। इस कार्ड में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार के कार्टून वर्जन अलग-अलग वेडिंग परिस्थितियों में दिखाई दे रहे हैं। 
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा परमार ने लिखा, ”इसने मेरा दिल जीत लिया। मुझे नहीं पता कि ये किसने बनाया है लेकिन ये बहुत ही खूबसूरत है और मैं इसमें बहुत सुंदर लग रही हूं।”

Rahul Disha Wedding Card

https://hindi.popxo.com/article/stylish-looks-by-shweta-tiwari-perfect-for-every-middle-age-woman-in-hindi
बता दें कि पिछले हफ्ते ही एक फैन ने दिशा को इंस्टाग्राम पर सलाह दी थी और कहा था कि राहुल वैद्य से शादी मत करो और उसके साथ बच्चे मत करो। इस पर दिशा ने जवाव देते हुए कहा था कि, ”तुम कौन होते हो मुझे बताने वाले कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।”
गौरतलब है कि राहुल वैद्य इस वक्त बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं और उन्होंने पिछले साल 11 नवंबर को दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। राहुल वैद्य ने घुटनों पर बैठ कर, हाथ में अंगूठी पकड़ते हुए दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। यहां तक कि राहुल ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की भी कहा था और बताया था कि वो उनकी जिंदगी में कितनी अहम भूमिका रखती हैं।
https://hindi.popxo.com/article/jiah-khan-sister-accuses-sajid-khan-of-sexual-harassment-news-in-hindi-935365
https://hindi.popxo.com/article/vegan-skincare-products-for-healthy-skin-in-hindi
इसके बाद राहुल ने दिशा को अपना जवाब शो के मेकर्स को बताने के लिए कहा था लेकिन अभी तक भी दिशा ने पब्लिकली इसका जवाब नहीं दिया है। हालांकि, राहुल की मां ने शो में ये कनफर्म किया था कि उन्होंने शादी की तैयारी शुरू कर दी हैं। राहुल की मां ने कहा था कि शादी से जुड़ी बेसिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और शायद इस साल जून में दोनों शादी कर सकते हैं। 
एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए राहुल की मां ने कहा, ”दिशा गर्मियों में शादी नहीं करना चाहती है और इस वजह से हम जून में दोनों की शादी कराना चाहते हैं। ये सीजन खत्म हो गया है और वो गर्मियों में शादी नहीं करना चाहते लेकिन दिसंबर तक इंतजार करना भी ठीक नहीं रहेगा। इस वजह से हम दोनों की शादी जून में करना चाहते हैं।”
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!