home / एंटरटेनमेंट
शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए राहुल वैद्य ने चुना बेहद रोमांटिक डेस्टिनेशन, देखिए तस्वीरें

शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए राहुल वैद्य ने चुना बेहद रोमांटिक डेस्टिनेशन, देखिए तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) का बर्थडे 11 नवंबर को होता है और इस दिन को बेहद खास बनाने के लिए उनके पति  राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक बेहद रोमांटिक ट्रिप प्लान की है। दिशा का ये 29 वां जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि उनकी शादी के बाद ये पहला जन्मदिन है! हम इस अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि हमें पता था कि राहुल वैद्य कुछ जरूर सरप्राइज प्लान कर रहे होंगे अपने वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए। 

दरअसल, राहुल और दिशा, जो इस समय कश्मीर में हैं, उन्होंने बीती रात एक स्वीट सेलिब्रेशन किया। राहुल ने आधी रात को अपनी पत्नी के लिए एक खास सरप्राइज देने का प्लान बनाया। उन्होंने उनके कमरे में एक बेहद खूबसूरत केक पहुंचाया और केक काटते समय बहुत प्यारा सा बर्थडे सॉन्ग गाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया और इसे “हैप्पी बर्थडे माइन” के रूप में कैप्शन दिया। हालांकि ये केक कटिंग का वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जिसे आप उनके अकाउंट पर जाकर देख सकते हैं।

लवबर्ड्स ने दो दिन पहले पहाड़ियों में दिशा का जन्मदिन मनाने के लिए श्रीनगर के लिए उड़ान भरी थी। राहुल ने एयरपोर्ट से अपनी लेडीलव को एडवांस में विश करते हुए एक बेहद क्यूट सी वीडियो भी शेयर किया था। आप भी देखिए –

हम उनके खाली अपडेट को पसंद कर रहे हैं और उनकी इंस्टा स्टोरी इस बात का सबूत हैं कि वे एक साथ शानदार समय बिता रहे हैं। चांदनी रात में एक कप कॉफी का आनंद लेने से लेकर बर्फ से ढके पहाड़ों में मस्ती करने तक, उनका इस तरह से साथ घूमना-फिरना और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना कई लवबर्ड्स को कपल गोल्स दे रहा है।

राहुल वैद्य और दिशा परमार टीवी की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी हर छोटी-बड़ी खुशी अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। तभी तो फैंस भी उन्हें खूब प्यार देते हैं। 

(सभी तस्वीरें – Instagram)

11 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text