ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Mannara Chopra

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा को डायरेक्टर ने जबरदस्ती सरेआम किया KISS, यूजर्स ने डायरेक्टर को लताड़ा

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अलग जगह बनाने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में काम कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की तीन चचेरी बहनें भी हैं जोकि इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। वैसे अब तक आप परिणीति चोपड़ा से ही वाकिफ होंगे। लेकिन आप में से बहुत कम ही लोग जानते होंगे प्रियंका और परिणीति की एक और कजिन है जिसका नाम मन्नारा चोपड़ा है। जो कि बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री में जलवा बिखेर रही हैं। 

2014 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मन्नारा चोपड़ा साउथ की एक मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। लेकिन बीते दिन से सोशल मीडिया पर मन्नारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद नेटिजेंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, मन्नारा चोपड़ा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘थिरागबदरा सामी’ में व्यस्त हैं। उनकी फिल्म का प्रमोशन चल रहा है और इसी बीच इवेंट के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक इवेंट के दौरान मशहूर साउथ फिल्म डायरेक्टर ए.एस. रवि कुमार चौधरी ने मन्नारा को किस करते नजर आ रहे हैं। 

अपने साथ अचानक हुए इस तरह के व्यवहार के बाद मन्नारा कुछ देर के लिए काफी डर गईं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो इस हरकत से बिल्कुल असहज नजर आईं। 

ADVERTISEMENT

फैंस चाहते हैं डायरेक्टर को मिले सजा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर रवि कुमार चौधरी ने मन्नारा चोपड़ा के गाल पर किस किया। जैसे ही यह वीडियो सामने आया, नेटिज़न्स भड़क गए। एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी को लेकर डायरेक्टर रवि कुमार को खूब ट्रोल किया जा रहा है। यह यौन उत्पीड़न का मामला है और उनके प्रशंसक मांग कर रहे हैं कि मन्नारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करें। इस मामले से कुछ लोगों को #Me2 की याद आ गई है।

कौन है मन्नारा चोपड़ा ?

मन्नारा चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो मन्नारा, जो प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं, ने 2014 में प्रेम गेमा जनथा नई से तेलुगु फिल्म में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘जिद’ में भी काम किया है। संदामारुथम (2015) और जक्कन्ना (2019) में काम किया है। अब वह तेलुगु फिल्म ‘तिरगबदरा सामी’ में नजर आएंगी।

01 Sep 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT