home / एंटरटेनमेंट
दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लोगों ने बताया फेक तो एक्ट्रेस ने कहा – ”हां मैं हूं नौटंकीबाज…”

दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लोगों ने बताया फेक तो एक्ट्रेस ने कहा – ”हां मैं हूं नौटंकीबाज…”

कुछ महीने पहले दीपिका कक्कड़ सबसे खुश जल्द ही बनने वाली मां थीं, जब उन्होंने अपनी इंस्टा फैमिली को अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस और उनके पति शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर उनकी प्रग्नेंसी से जुड़ी सारी जानकारी शेयर करते हैं लेकिन आप चाहें माने या न माने पर लोगों को अब एक महिला की प्रेग्नेंसी से भी परेशानी होने लग गई है।

प्रेग्नेंसी के वक्त में जब एक्ट्रेस को ढेर सारा प्यार मिलना चाहिए तब वह ट्रोलर्स का सामना कर रही हैं। ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका ने आखिरकार ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है और उन्हें करारा जवाब भी दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी नई यूट्यूब वीडियो में अपनी प्रेग्नेंसी, शादी और पर्सनल जिंदगी से जुड़े सभी मीन कमेंट्स को पढ़ा और उन पर अपना जवाब भी दिया है।

अपने व्लोग में दीपिका ने कहा, मैं नौटंकीबाज हूं। ठीक है हूं अब क्या? आप लोगों को बढ़ा हो जाना चाहिए। आप जिस तरह के कमेंट्स मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर कर रहे हैं क्या ये सही है? यहां देखें दीपिका का व्लोग

सच कहूं तो दीपिका की इन बातों को सुनकर हमें भी काफी दुख हुआ है और हम समझ भी नहीं सकते हैं कि उन पर क्या बीत रही होगी। क्या इन ट्रोलर्स में बिल्कुल भी दया भावना नहीं है? बस कोई पब्लिक फिगर है तो क्या इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जाना सही है?

ADVERTISEMENT

जब दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की मुश्किलों के बारे में की थी बात

इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका हमेशा अपनी जिंदगी को लेकर फैंस के साथ काफी ट्रांसपेरेंट रही हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर दीपिका ने बताया था कि उन्होंने पहले एक मिसकैरिज का भी सामना किया था और उनका यह मिसकैरिज छठे हफ्ते में हुआ था और इस वजह से वह ग्रीफ को हैंडल नहीं कर पाई थीं। यहां देखिए कि एक्ट्रेस ने क्या कहा-

अब दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्हें खुश रहने का पूरा हक है। हम उम्मीद करते हैं कि इंटरनेट पर लोग अब उन्हें ट्रोल नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें:
दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल बाद बनने जा रही हैं मां, एक्ट्रेस ने शेयर किया फर्स्ट ट्राइमेस्टर का एक्सपीरियंस

07 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text