home / एंटरटेनमेंट
गांव में पति और ननद संग दही-जलेबी के मज़े ले रही है छोटे पर्दे की यह मशहूर बहू

गांव में पति और ननद संग दही-जलेबी के मज़े ले रही है छोटे पर्दे की यह मशहूर बहू

स्टार प्लस के हिट शोज़ की लिस्ट में जगह बना चुके टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) में सिप्पी खानदान की बड़ी बहू सोनाक्षी रस्तोगी सिप्पी की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपने असली वाले ससुराल में हैं। वे अपनी इन छुट्टियों के भरपूर मज़े ले रही हैं।

पति-ननद संग बिताया समय

टीवी सीरियल्स का शूटिंग शेड्यूल काफी हेक्टिक होता है और ऐसे में कई बार स्टार्स को अपने परिजनों के साथ भी समय बिताने के लिए वक्त निकालने के बारे में सोचना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हो रहा था ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ के साथ भी।

ADVERTISEMENT

Instagram

ADVERTISEMENT

सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में टीवी एक्ट्रेस सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार अदा कर रहीं दीपिका पिछले कुछ समय से शूटिंग में काफी व्यस्त थीं, जिसकी वजह से वे अपने एक्टर पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पा रहीं थीं। ऐसे में अपनी ससुराल लखनऊ का यह मिनी ब्रेक उनके लिए काफी मददगार साबित हुआ।

https://hindi.popxo.com/article/dipika-kakar-karan-v-grover-trending-as-ronakshi-for-kahaan-hum-kahaan-tum-in-hindi-846500

फ्लाइट से शुरू हुआ गॉसिप सेशन

दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम और ननद सबा इब्राहिम के साथ लखनऊ गईं थीं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर कर उन्होंने बताया भी था कि फ्लाइट के लेट होने की वजह से वे सब कितना परेशान हुए थे। हालांकि, बाद में उन्होंने फ्लाइट के अंदर से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे।

ADVERTISEMENT

दीपिका ने अपनी, शोएब और सबा की फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कई दिनों से मेरा शेड्यूल इतना बिज़ी रहा कि हम तीनों को हमारी गॉसिप का वक्त ही नहीं मिला!!! इसलिए अब हम वक्त का सही फायदा उठा रहे हैं!!! और यही पल और कनेक्शन मेरे लिए सबसे अनमोल हैं!!! अल्हमदुलिल्लाह!!!’

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/tv-serial-stars-divyanka-tripathi-dipika-kakar-famous-siblings-with-fans-on-social-media-in-hindi

गांव की छटा निराली

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की इंस्टाग्राम फीड देखकर इनकी छुट्टियों का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

ADVERTISEMENT

दीपिका ने अपनी और शोएब की एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘यहां की मीठी ठंड, छत और इनका साथ’। दरअसल, शोएब का घर लखनऊ के पास स्थित गांव मौदहा में है और ये तीनों वहीं सर्दी की गुनगुनी धूप का मज़ा ले रहे थे।

ADVERTISEMENT

शोएब ने दीपिका और सबा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां आए हैं… दही-जलेबी का नाश्ता तो बनता है!!! क्यों!!!’

ADVERTISEMENT

इसके बाद शोएब ने परांठे खाते हुए भी एक तस्वीर शेयर की।

ADVERTISEMENT

इस तस्वीर में भी ये तीनों काफी रिफ्रेशिंग लग रहे हैं।

ADVERTISEMENT
अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
04 Dec 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text