Season 12

बिग बॉस 12: ‘भइया और सइयां’ के कमेंट पर फूटा दीपिका का गुस्सा, जमकर लगाई घरवालों की क्लास

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Nov 19, 2018
बिग बॉस 12: ‘भइया और सइयां’ के कमेंट पर फूटा दीपिका का गुस्सा, जमकर लगाई घरवालों की क्लास

बिग बॉस से अचानक शिवाशीष को निकाले जाने के बाद घर के अंदर का माहौल काफी गर्म हो गया है। वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों को इस बात से रूबरू भी करवाया कि बिग बॉस के घर में रहने के लिए उनके सभी नियमों का पालन करना पड़ेगा, नहीं तो उन्हें भी सीधे घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ खास बात यह भी थी कि शिवाशीष के जाने के बाद घर से बेघर होने के लिए किसी भी तरह का कोई एविक्शन नहीं हुआ। लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिससे घर में हमेशा शांत दिखने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपना आपा खो बैठीं।

दरअसल बीते वीकेंड के वार में फराह खान स्पेशल गेस्ट बनकर घर में आई थीं। सभी घरवाले उन्हें देखकर काफी उत्साहित हो गए थे। फराह ने घरवालों से कुछ स्पेशल टास्क भी करवाए थे, जिसके चलते घर में एक पेड़ बनाया गया था, जिसमें कुछ गलत काम लिखे हैं। टास्क के तहत घरवालों को बताना था कि घर में वह काम सबसे ज्यादा कौन करता है, जिसका भी नाम आया था, फराह ने उसे सज़ा सुनाई थी । फराह ने रोमिल और सृष्टि को एक चैट शो करने के लिए बुलाया था, जिसमें सृष्टि अलग-अलग सदस्य बनकर बात करती हैं। टास्क में जब रोमिल, दीपिका बने तो सृष्टि से पूछते हैं, ‘दीपिका जी, आपको सइयां (पति शोएब इब्राहिम) या भइया (श्रीसंत) में से कौन ज्यादा पसंद है?’ रोमिल के इस सवाल पर सृष्टि ने दीपिका की तरफ से कहा, ‘सइयां तो मेरे तन-मन में हैं… और भइया मेरे धन-धन में हैं।’ इस दौरान सृष्टि और रोमिल का ये मजाक दीपिका को बहुत बुरा लग जाता है। टास्क के बीच में दीपिका कुछ नहीं बोलतीं लेकिन फराह के जाने के बाद वो आगबबूला हो उठती हैं। सृष्टि दीपिका को अपने मजाक के बारे में समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन दीपिका किसी की नहीं सुनतीं। वो रोमिल से कहती हैं, ‘तुम भइया और सइयां की तुलना कैसे कर सकते हो। तुम्हारा ये कहने का क्या मतलब है?’ सृष्टि इस पर सफाई देते हुए कहती हैं कि इसमें इतना भी कुछ गलत नहीं था। दीपिका चिल्लाते हुए कहती हैं कि वह मेरे पति हैं और मेरी जिंदगी हैं।

ये भी पढ़ें -‘बिग बॉस चाहते हैं कि’… जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा

देखिए इस वीडियो में, कैसे आग बबूला हो उठीं दीपिका

सोमी के घर से आया दीपक के लिये शगुन

वीकेंड के वार में सलमान सोमी के परिवार वालों से लाइव कैमरे के जरिये मुलाकात करते हैं। उसमें वो सोमी और दीपक में चल रही प्यार की नोकझोंक के बार में उनसे उनकी राय भी पूछते हैं। इस पर सोमी की अम्मी कहती हैं कि बच्चों में इतना चलता है। सोमी के घर से दीपक के लिए शगुन के रूप में पगड़ी भी आती है। इस दौरान सोमी की बहन समा दीपक को बताती हैं कि जिस तरह से सोमी को बिहार में प्यार मिल रहा है, उसी तरह से पूरा जयपुर भी दीपक को बहुत पसंद करता है।

ये भी पढ़ें – जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

सलमान ने किया जसलीन और सृष्टि से मजाक

वीकेंड के वार में सलमान घरवालों को एविक्शन के बारे में बताते हैं और तभी घर से बेघर होने के लिए वो जसलीन का नाम लेते हैं। जब जसलीन अपना सामान पैक कर रही होती हैं, तभी सलमान दोबारा आकर कहते हैं कि वोट गिनने में कुछ गलती हो गई थी और इस हफ्ते जसलीन नहीं बल्कि सृष्टि बेघर होंगी। लेकिन थोड़ी ही देर बाद सलमान बताते हैं कि इस बार शिवाशीष घर से बाहर गए थे इसलिए अब कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा। ये सुनकर सभी घरवाले राहत की सांस लेते हैं।

ये भी पढ़ें – बिग बॉस 12: घर से बाहर हुए अनूप जलोटा ने बताया जसलीन का प्यार था स्क्रिप्टेड