home / एंटरटेनमेंट
दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल बाद बनने जा रही हैं मां, एक्ट्रेस ने शेयर किया फर्स्ट ट्राइमेस्टर का एक्सपीरियंस

दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल बाद बनने जा रही हैं मां, एक्ट्रेस ने शेयर किया फर्स्ट ट्राइमेस्टर का एक्सपीरियंस

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी 22 जनवरी का दिन काफी एक्साइटिंग और खास रहा। दरअसल, शादी के 5 साल बाद दीपिका कक्कड़ मां बनने जा रही हैं और कपल ने इस जानकारी को फैंस के साथ शेयर करते हुए अपने फैंस को भी सरप्राइज कर दिया। दोनों द्वारा जानकारी देने के बाद से ही फैंस और सेलेब्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। दीपिका कक्कड़ अब अपनी जिंदगी में आगे जरूर बढ़ गई हैं और उन्हें खुशियां भी मिल रही हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में कई दर्द भी झेले हैं।

दीपिका कक्कड़ ने अपने व्लॉग में पहले ट्राइमेस्टर को लेकर अपना एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया वह 3 मंथ प्रेग्नेंट हैं और साथ ही उन्होंने इसकी स्ट्रगल के बारे में भी बताया। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि फेब में ही उनका मिस कैरिज हुआ था और इस वजह से वो इस चीज को लेकर काफी डरे हुए थे।

ADVERTISEMENT

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि डॉक्टर ने भी पहले तीन महीने में उन्हें काफी आराम करने के लिए, नीचे न झुकने के लिए और ऐसी ही बहुत सी चीजों का ध्यान रखने के लिए कहा था। उन्होंने अपने इस व्लॉग में मिसकैरिज को लेकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि मेरे लिए तो यह मुश्किल था लेकिन इस दौरान सबने मेरा काफी सपोर्ट किया।

प्रेग्नेंसी को लेकर डरी हुई थी दीपिका

दीपिका ने कहा कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी डरी हुई थीं और दो-तीन दिन तक तो मैंने अपने डॉक्टर को भी इस बारे में नहीं बताया क्योंकि मैं काफी झिझकी हुई थी। साथ ही उन्होंने अन्य महिलाओं को भी सलाह दी कि अगर उन्हें लगे कि उनकी बॉडी में कुछ बदलाव आ रहे हैं तो इसके बारे में बात करें। उन्होंने कहा कि अभी उनका बेबी और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन वह बीच में काफी बीमार भी हुई थी लेकिन उनके डॉक्टर ने इसमें उनकी काफी मदद की।

ADVERTISEMENT

शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर अक्सर ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं और कपल को हमारी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं।

23 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text