home / एंटरटेनमेंट
अपने EX पारस कलनावत को उर्फी जावेद ने बताया टॉक्सिक, एक्ट्रेस ने कहा- ”टॉक्सिक इंसान को…”

अपने EX पारस कलनावत को उर्फी जावेद ने बताया टॉक्सिक, एक्ट्रेस ने कहा- ”टॉक्सिक इंसान को…”

उर्फी जावेद और पारस कलनावत साथ में स्टार प्लस के शो मेदी दुर्गा में नजर आए थे। दोनों उस वक्त रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। उर्फी हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल रही हैं और उन्होंने पारस के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह काफी पोसेसिव हैं और इस वजह से वह रिलेशनशिप में आने के 1 महीने बाद ही उनसे ब्रेकअप कर लेना चाहती थीं। इसी बीच हाल ही में दोनों झलक दिखला 10 की लॉन्च पार्टी में साथ में दिखाई दिए और रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच में इस दौरान लड़ाई भी हुई थी।

दोनों की लड़ाई की जानकारी के बारे में कई मीडिया पोर्टल्स पर भी आया है और इसी बीच उर्फी की एक नई वीडियो ने हमें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या वह इसमें पारस की ही बात कर रही हैं और उन्हें टॉक्सिक बता रही हैं।

दरअसल, हाल ही में उर्फी ने आस्क मी एनिथिंग सेशन किया था और इसमें एक फैन ने उनसे पूछा था कि वह अपनी ग्लोइंग स्किन के बारे में टिप्स दें। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब ने सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने इस पर कहा, ”एक टॉक्सिक इंसान को डेट करें। जितना ज्यादा टॉक्सिक लड़का उतना आप रोगे, और रोने के बाद का जो ग्लो होता है, वो कहीं से नहीं आ सकता है।”

अब हम सोच रहे हैं कि इस पर पारस क्या कहेंगे। वहीं, उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी दावा किया था कि पारस के कारण ही उन्हें अनुपमा में कास्ट होने का मौका नहीं मिल पाया था। वहीं सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में पारस ने एक रूमर के बारे में बात की थी। एक्टर ने कहा था कि उर्फी ने कहा था कि उनकी वजह से अनुपमा में उन्हें कोई रोल नहीं मिला था, लेकिन एक एक्टर के लिए किसी अन्य को रोक पाना मुश्किल है। इस वजह से इस रूमर के बारे में उन्हें बुरा लगता है। हालांकि, उन्होंने इसे उर्फी से क्लैरिफाय नहीं किया है।

31 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text