home / एंटरटेनमेंट
Dia Mirza On Ageism

दीया मिर्जा खुश हैं कि 40 की उम्र में उन्हें बेहतरीन तरीके से लिखे रोल मिल रहे हैं, कहा लोग बदल रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी और नेचर लव के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में उम्र के बारे में बात करते हुए कहा है कि अब उम्र के साथ एक्ट्रेस के पास अच्छे रोल हैं।

एक न्यूज एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू में दीया ने कहा है कि उम्र का बढ़ना कुछ ऐसा है जिसका सामना हम सभी को करना पड़ता है और मैं खुश हूं कि जिस तरह के रोल मुझे मिल रहे हैं उन्होंने मेरी इस समस्या का हल निकाल दिया है। जब भी मुझे एक अच्छी फिल्म में स्ट्रॉन्ग किरदार मिलता है, तो मैं उस नियम को, उस बड़े गैप को चुनौती देती हूं जो इंडस्ट्री ने 35 प्लस महिलाओं के लिए खड़ा किया है और उन्हें एक खास तरह के किरदार तक सीमित कर दिया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में उन फिल्म मेकर्स के प्रति आभार व्यक्त किया जो अधिक उम्र की एक्ट्रेस के लिए अच्छे किरदार लिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश और उत्साहित हैं कि उन्हें 40 की उम्र में इतने अच्छी तरह लिखे गए किरदार मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ये बहुत लिब्रेटिंग, एम्पॉवरिंग, अमेजिंग और वंडरफुल है और ये दर्शाता है कि इंडस्ट्री के लोग समय के साथ विकसित हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि ये इस बात का भी प्रूफ है कि आपको निरंतरता रखनी है और अपनी सीमाओं को पुश करना है ताकि अवसर आपके पास आए। 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म धक धक के लिए आउटडोर में शूट कर रही हैं और वो इस फिल्म के सेट से अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फिल्म में चार अलग अलग उम्र की महिलाएं बाइक राइड के दौरान एक दूसरे से कनेक्ट करती हैं। कहना होगा कि बाइक राइड करती हुए महिलाओं के खुद को समझने पर आधारित ऐसी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार बन रही हैं।

दीया मिर्जा ने साल 2001 में फिल्म रहना है तेरे दिल में से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इसके पहले वो एक सफल मॉडल और मिस एशिया पैसिफिक की विजेता बन चुकी थी। एक्ट्रेस को लोगों ने साल 2020 में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में देखा था और इसी फिल्म के बाद दुबारा से एक्ट्रेस का फिल्मी करियर फिर से ट्रैक पर आ गया है। दिया को लोग जल्दी ही अनुभव सिन्हा की सोसियो पोलिटिकल फिल्म भीड़ में देखेंगे। ओटीटी पर भी दीया का वेब शो काफिर लोगों को बहुत पसंद आया था।

14 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text