home / वेडिंग
दीया मिर्जा ब्राइडल लुक, बनारसी साड़ी, dia mirza banarasi saree bridal look, dia mirza wedding pics

लहंगे में नहीं बल्कि बनारसी साड़ी में दिखा एक्ट्रेस दीया मिर्जा का ब्राइडल लुक, देखिए PICS

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की दूसरी शादी की हर तरफ चर्चा ही चर्चा है। हर कोई उनके इस फैसले से बहुत खुश है। दीया मिर्जा 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गईं हैं। उनकी शादी की तस्वीरें हमारे सामने आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में दीया मिर्जा ने अपने गॉर्जियस लुक से सभी का दिल जीत लिया है।
दीया मिर्जा लहंगे में नहीं बल्कि लाल बनारसी साड़ी में वैभव की दुल्हनिया बनीं। उनका ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीरों में दीया मिर्जा लाल जोड़े में खूबसूरत अफ्सरा जैसी नजर आ रही हैं। दीया ने इस दौरान सिर पर लाल दुपट्टा लिया हुआ है और माथे पर मांग टिका सजा हुआ है। दीया मिर्जा के इस देसी ब्राइडल लुक को देखकर आप भी उनके दिवाने हो जाएंगे।

दरअसल दीया ने अपनी शादी के लिए डिजाइनर लहंगे या दूसरी आउटफिट छोड़ ट्रेडिशनल बनारसी साड़ी को चुना। गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले इस सुर्ख लाल बनारसी साड़ी के साथ दीया मिर्जा ने अपने ब्राइडल लुक को बहुत ही सिंपल, सोवर और एलीगेंट लुक दिया है।

ADVERTISEMENT

बात अगर एक्सेसरीज की करें तो साड़ी के रंग से मैचिंग नहीं बल्कि कॉन्ट्रास्ट हैवी जूलरी कैरी की है, जिसमें सफेद और हरे रंग के पर्ल लगे हुए हैं। यही नहीं उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा नहीं बल्कि जूलरी के बीट्स से मैच करती हुई हरे रंग की चूड़िया पहन रखी हैं। साथ ही बालों को जूड़ा कर उनमें फूलों का गजरा लगा कर फुल ट्रडीशनल लुक में नजर आ रही हैं।

https://hindi.popxo.com/article/jaipur-monuments-for-pre-and-post-wedding-shoots-in-hindi

ADVERTISEMENT

वहीं दूसरी तरफ दीया मिर्जा के दुल्हे मियां भी खूब जंच रहे थे। उनके पति वैभव रेखी भी वाइट शेरवानी और बेज कलर की पगड़ी बांधे नजर आए। दीया की साड़ी का लाल रंग और वैभव की शेरवानी का वाइट कलर एक-दूसरे के आउटफिट को साथ कॉम्पीलेमेंट देता नजर आया। 

ADVERTISEMENT

दीया की दोस्त और एक्ट्रेस अद‍िति राव हैदरी भी इस शादी में शामिल हुईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जूता चुराई की रस्म की तस्वीर भी शेयर की है।

हमें पता चला है कि दीया और वैभव की शादी सादगीपूर्ण तरीके से हुई। उनकी शादी में परिवार के सदस्य, कुछ दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए। बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव के रिलेशनशिप के बारे में इससे पहले कभी मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई। वैसे फैंस और हम भी दीया मिर्जा की दूसरी शादी करने के फैसले से काफी खुश हैं। उम्मीद करते हैं कि उनकी जिंदगी की ये नई शुरूआत हमेशा खुशहाल रहे। 

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/buy-different-types-of-silk-dupattas-online-in-hindi

POPxo की सलाह : दीया मिर्जा जैसा मेकअप लुक पाने के लिए ट्राई करें  MYGLAMM  ये शनदार प्रोडक्ट्स –

15 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text