home / एंटरटेनमेंट
धीरज धूपर ने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ की शेयर, Pic के कैप्शन में लिखी ये बात

धीरज धूपर ने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ की शेयर, Pic के कैप्शन में लिखी ये बात

टीवी एक्टर धीरज धूपर ने अपने बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, और फैंस को अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है। धीरज और उनकी पत्नी एक्टर विन्नी अरोड़ा ने इस महीने की शुरुआत में ही अपने बेटे का स्वागत किया था। धीरज धूपर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके बेटे ने उनकी उंगली को पकड़ा हुआ है और धीरज ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ”द ओनली प्लेस आई वॉन्ट टू बी।’

डायरेक्टर अभिषेक कपूर उन कुछ पहले लोगों में से हैं, जिन्होंने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किया और दिल का इमोजी शेयर किया। शाइनी दोशी, मीरा देओस्थले और कनिका मान ने भी कमेंट में दिल का इमोजी शेयर किया है। कनिका ने यह भी लिखा, ”all the love and blessings”।

लेखक गौतम हेगड़े ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ”God bless! God bless! Om Namah Shivay! Om Gan Ganapataye Namah!” कई अन्य एक्टर जैसे कि सारा खान, श्रद्धा आर्या, सुप्रिया शुक्ला, मोहित मल्होत्रा और अंगद हसीजा ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है।

अपने बेटे के जन्म की जानकारी शेयर करते हुए धीरज ने पहले इंस्टाग्राम पर लिखा था, ”हमें आप सभी को ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे यहां बेटा हुआ है। 10-08-2022, प्राउड पेरेंट्स, विन्नी एंड धीरज।” इसके साथ ही एक्टर ने वाइफ और अपनी मोनोक्रोम मैटर्निटी फोटोशूट की तस्वीर भी शेयर की थी।

धीरज धूपर, अपने मशहूर शो कुंडली भाग्य के लिए जाने जाते हैं, जिससे उन्होंने हाल ही में ब्रेक के लिया है। वह शो में करण लूथरा का किरदार निभा रहे थे और अब वह जल्द ही दर्शकों को झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास शेरदिल शेरगिल नाम का शो भी है, जिसमें वह सुरभी चंदाना के साथ नजर आएंगे।

वहीं, उनकी पत्नी विन्नी आखिरी बार वेब शो पति-पत्नी और वो में दिखाई दी थीं। इसके अलावा उन्होंने टीवी के कई फेमस सीरियल जैसे कि उड़ान, शुभ विवाह, ये है आशकी, आंठवा वचन और कुछ इस तरह में काम किया है।

यह भी पढ़ें:
धीरज धूपर ने भारी मन से ‘कुंडली भाग्य’ को कहा अलविदा, फैंस को अब नहीं दिखेगी करण और प्रीति की जोड़ी

22 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text