home / एंटरटेनमेंट
धीरज धूपर ने भारी मन से ‘कुंडली भाग्य’ को कहा अलविदा, फैंस को अब नहीं दिखेगी करण और प्रीति की जोड़ी

धीरज धूपर ने भारी मन से ‘कुंडली भाग्य’ को कहा अलविदा, फैंस को अब नहीं दिखेगी करण और प्रीति की जोड़ी

धीरज धूपर को टीवी सीरियल कुंडली भाग्य से काफी फेम मिला है और इस सीरियल को देखने वाले दर्शक उनके शो को छोड़ने को लेकर काफी उदास भी हैं। धीरज इस सीरियल में करण लुथरा की भूमिका निभा रहे थे और पिछले 5 साल से वह इस सीरियल से जुड़े हुए थे लेकिन अब आखिरकार वह इस सीरियल को अलविदा कह रहे हैं। भले ही उनके इस फैसले से उनके फैंस उदास हैं लेकिन इसके बाद वह अब क्या करने की प्लानिंग कर रहे हैं, ये जानने को लेकर फैंस काफी उत्साहित भी हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अब रियलिटी वर्ल्ड की दुनिया में आने की तैयारी में लगे हुए हैं और वह खुद की पर्सनेलिटी को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। धीरज ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह रियलिटी शो करने में काफी दिलचस्प हैं। उन्होंने कहा, ”मैंने कभी रियलिटी शो नहीं किए हैं लेकिन मैं झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनना चाहता हूं। इस तरह के शो में मैं दिखा सकता हूं कि मैं कौन हूं और मैं धीरज धूपर की तरह क्या कर सकता हूं। इस वजह से मैं रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता हूं।”

धीरज ने शो को अलविदा कहते हुए अपने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके शो से कुछ खास पलों को दिखाया गया है। वीडियो की समरी में धीरज ने कहा, ”गुडबाय बोलना कभी भी आसान नहीं होता है… करण लूथरा मेरा बेबी है और हमेशा रहेगा। मैंने केवल इस किरदार को निभाया ही नहीं बै बल्कि मैंने इसे जिया है”।

धीरज ने यह भी बताया कि उन्हें कई बार बिग बॉस और झलक दिखला जा का ऑफर आया है लेकिन अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से वह इन शोज का हिस्सा नहीं बन पाए। धीरज ने कहा, मुझे कई बार बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जैसे शो का ऑफर मिला था लेकिन मैं उस वक्त इन शोज का हिस्सा नहीं बन पाया। मुझे लगता है कि अब झलक वापस आ रहा है और मुझे सभी शो का ऑफर मिला है पहले भी लेकिन अपने अन्य कमिटमेंट्स की वजह से मैं वो शोज नहीं कर पाया।

उन्होंने आगे कहा, यह शो बहुत ही अच्छे होते हैं क्योंकि इनमें आपको अलग-अलग लोगों से मिलने का मौका मिलता है, जो अलग-अळग कल्चर के होते हैं, अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं। इस वजह से ऐसे लोगों से कनेक्ट करना चाहिए। इसके अलावा धीरज अब बॉलीवुड, पंजाबी फिल्में और ओटीटी में काम करने के लिए भी तैयार हैं।

13 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text