Advertisement

एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 13 : गोपी बहू ने शहनाज को मारा जोरदार थप्पड़, क्या घर से निकाल दी जाएंगी देवोलीना

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 23, 2019
बिग बॉस 13 : गोपी बहू ने शहनाज को मारा जोरदार थप्पड़, क्या घर से निकाल दी जाएंगी देवोलीना

Advertisement

बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है, लेकिन कई बार घरवाले कुछ ज्यादा ही आपा खो देते हैं और कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जो कि सामाजिक नजरिये से तो गलत होता ही है, साथ ही बिग बॉस के घर के नियमों के भी बिल्कुल खिलाफ। कुछ ऐसा ही हुआ बीते दिन घर में हुए टास्क के दौरान, जब देवोलीना ने घर के सबसे बड़े और अहम नियम का उल्लघंन किया।
दरअसल, इन दिनों बिग बॉस के घर में फिनाले की रेस में पहुंचने को लेकर घरवालों के बीच जमकर घमासान चल रहा है। हर कोई इस कोशिश में है कि उसे फिनाले में जगह मिल जाए। इसी के चलते बिग बॉस ने घरवालों को फिनाले में अपनी जगह सुरक्षित करने का एक आखिरी मौका दिया, लेकिन इस टास्क के दौरान लोग हाथापाई पर उतर आए। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि टीवी की गोपी बहू यानी कि देवोलीना ने पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल को एक जोरदार थप्पड़ खींच मारा। बस फिर क्या था, देवोलीना की इस आक्रामक हरकत की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना शुरू हो गई। यहां तक कि दर्शक भी देवो को शो से निकाल बाहर करने की मांग कर रहे हैं।
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि घरवाले फिनाले तक पहुंचने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। इस टास्क में सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को मिट्टी से एक सीढ़ी बनानी होगी। जो कंटेस्टेंट सबसे पहले सीढ़ी बनाएगा, वह इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा। टास्क के दौरान सभी सदस्य आपस में कुछ ज्यादा ही लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं। पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जुबानी भिड़ंत का हाल तो ये था कि पारस ने सिद्धार्थ को खूब भड़काने की कोशिश की, जिस पर उन्हें गुस्सा आ गया और दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। सिद्धार्थ गुस्से में सारा सामान उठा-उठाकर फेंकने लगे। यहां तक कि इन दोनों का महायुद्ध रोकने के लिए रश्मि और शेफाली को बीच में आना पड़ा।
 
इस मामले में सारी हदें तब पार हो गईं, जब लड़ाई में देवोलीना और शहनाज भी शामिल हो गईं। जिस समय देवोलीना सिद्धार्थ को सामान फेंकने से रोक रही थीं और चीजें समेटने की कोशिश कर रही थीं, तभी उनके पीछे से शहनाज आ जाती हैं और वह सारी धूल-मिट्टी से भरी बाल्टी उनके ऊपर डाल देती हैं। शहनाज की इस हरकत पर देवोलीना भड़क जाती हैं और पीछे मुड़कर उनको जोरदार तमाचा जड़ देती हैं। देवो की इस हरकत की दर्शक काफी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया, ‘देवो पागल हो गई हैं, टास्क है तो टास्क की तरह खेंले, मार-पीट की क्या जरूरत है।’ वहीं एक यूजन ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि देवोलीना बेहद एग्रेसिव हैं, वे अच्छे होने का सिर्फ नाटक करती हैं। उनका असली रूप ऐसा ही घिनौना है। अब देखना ये होगा कि देवोलीना के इस आक्रामक कदम पर बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं। उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा या कोई कड़ी सजा सुनाई जाएगी, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।
बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक..

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।