home / एंटरटेनमेंट
Devoleena As Gopi Bahu

देवोलीना फिर से गोपी बहू बनकर टीवी पर करेंगी वापसी, साथ निभाना साथिया 2 में होगी एंट्री

टीवी पर दस साल पहले गोपी बहू बनकर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस कदर लोगों का दिल जीता था कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से बुलाना पसंद करते हैं। शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के मासूम किरदार को आज भी देवोलीना के फैन्स और टीवी लवर्स याद रखते हैं। अपने शो साथ निभाना साथिया के दस साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन्स को सरप्राइज देते हुए बताया है कि वो एक बार फिर से गोपी बहू बनकर टीवी पर वापसी कर रही हैं।

देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, गोपी बने 10 साल हो गए हैं। ये सिर्फ इत्तेफाक नहीं हो सकता है। 06.06. 2012 में मैंने गोपी बहू बनकर अपनी यात्रा शुरू की थी, 06. 06. 2022 में मैं फिर से गोपी बनकर मेरा वापस आना मेरे लिए किसी आशीर्वाद की तरह है। इस किरदार के प्रति आभार व्यक्त करना मेरे लिए आसान नहीं है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या कर रही हूं लेकिन साथिया और गोपी मेरे दिल और आत्मा के हमेशा पास रहेंगे। 

ADVERTISEMENT

आगे एक्ट्रेस ने ये भी साफ किया है कि वो शो में कुछ ही समय के लिए आ रही हैं और लिखा है, हालांकि मैं शो में लंबे समय तक नहीं रहूंगी, लेकिन इस किरदार को एक सेकेंड के लिए भी जीना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। इसके साथ मैं रश्मि शर्मा मैम को थैंक्यू कहना चाहूंगी कि उन्होंने मेरे और गोपी के लिए इतना प्यार दिखाया। पवन कुमार सर ये नहीं होता अगर दस साल पहले आपने गोपी नहीं चुना होता। 

देवोलीना भट्टाचार्जी को लोगों ने कुछ समय पहले रिएलिटी शो बिग बॉस में देखा था और उनकी पर्सनैलिटी की वजह से उन्हें शो के सीजन 13, 14 और 15 तीनों में रखा गया था। फिलहाल देवोलीना हम आपके हैं कौन फेम एक्ट्रेस रेणुका शहाणे  के साथ एक शॉर्ट फिल्म शूट कर रही। इस शो के बारे में देवोलीना ने कहा था, रेणुका जी के साथ काम करना मेरे बकेट लिस्ट में तब से था जब से मैंने एक्टिंग शुरू की है। 90 के दशक के सभी बच्चों की तरह मैंने भी लो चली मैं गाने पर डांस कर चुकी हूं। इसलिए जैसे ही मुझे पता चला कि फिल्म के लीड में कौन है, मैंने तय कर लिया कि मैं भी ये प्रोजेक्ट करूंगी, चाहे मेरा किरदार जो भी हो।

ADVERTISEMENT
06 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text