home / एंटरटेनमेंट
दीपवीर : बेहद खास है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का मेन्यू

दीपवीर : बेहद खास है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का मेन्यू

इस साल बॉलीवुड के कई कपल्स ने सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया है। अब इसी फेहरिस्त में रणवीर और दीपिक का नाम भी जुड़ चुका है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी 14- 15 नवंबर को होनी है और इटली के लेक कोमो में वे परिजनों व करीबियों के बीच अपनी शादी की रस्में भी शुरू कर चुके हैं। इस समय दीपवीर (Deepveer), प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी की शादी की धूम है। शादी की तमाम खबरों के बीच हम आपको बताने जा रहे हैं दीपवीर की शादी का स्पेशल मेन्यू।

पकवानों का मेला

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में दो दिनों तक चलेंगी।

ADVERTISEMENT

Deepveer : दीपिका पादुकोण को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे रणवीर सिंह

माना जा रहा है कि ये दोनों नॉर्थ इंडियन व साउथ इंडियन, दोनों ही रीति- रिवाजों से शादी करेंगे। अब जब शादी दो अलग- अलग तरीके से संपन्न होगी तो भला खाने में कोई कमी कैसे रह सकती है! पंजाबी होने के नाते अगर रणवीर सिंह फूडी हैं तो दीपिका पादुकोण भी इस मामले में उनसे कुछ कम नहीं हैं।

ADVERTISEMENT

deepveer-wedding-special-menu

इन दोनों की फूड हैबिट्स की झलक हमें इनकी शादी के मेन्यू में भी नज़र आएगी। इन दोनों ने अपनी शादी में ज्यादा गेस्ट्स को इनवाइट नहीं किया है पर शादी में जितने लोग भी शिरकत करेंगे, उनकी खातिरदारी में कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

ADVERTISEMENT

शादी के बाद 70 करोड़ के बंगले में रहेंगे दीपिका- रणवीर

स्पेशल डिश की हिदायत

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में इटली में सीक्रेट वेडिंग की थी। इनकी शादी के लिए शेफ की टीम दिल्ली से गई थी। दीपवीर की शादी में शेफ कौन होगा, अभी यह तो नहीं पता पर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनके शेफ को कुछ हिदायतें दी गई हैं। कहा जा रहा है कि इनकी शादी में ऐसी डिशेज़ बनाई जाएंगी, जो आज तक किसी ने भी न चखी हों। इसके लिए शेफ की स्पेशल टीम हायर की गई है। शादी में मेहमानों की संख्या उम्मीद से कम होने के बावजूद अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड के इस हॉट एंड मोस्ट टॉक्ड अबाउट कपल की शादी काफी ग्रैंड होगी।

ADVERTISEMENT

deepveer-wedding-in-italy

कुछ मीठा हो जाए

शादी- त्योहार का मौका हो और मीठे की बात न की जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। दूल्हा- दुल्हन की इस फूडी जोड़ी के मेन्यू पर काफी ध्यान दिया गया है। बताया जा रहा है कि इनकी शादी में केक भी काफी खास तरीके से बनवाया जा रहा है। सिर्फ केक और डेज़र्ट्स तैयार करवाने के लिए ही स्विट्ज़रलैंड से एक स्पेशल टीम को बुलाया गया है।

ADVERTISEMENT

deepveer-wedding-menu-italy

पंजाबी दूल्हे और साउथ इंडियन दुल्हन की जोड़ी, गेस्ट्स और मेन्यू देखने लायक होंगे। इन दोनों की शादी में अब कुछ ही समय बचा हुआ है। ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैन्स को इन दोनों के ब्राइडल लुक का खासा इंतज़ार है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें :

सेलिब्रिटी वेडिंग : सुमित व्यास ने रचाई एकता कौल से शादी

ADVERTISEMENT

ईशा अंबानी ने अपनी सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें तस्वीरें

शुरू हुईं प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में

ADVERTISEMENT
12 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text