home / एंटरटेनमेंट
गहरे प्यार के साथ दीपवीर को बाकी सेलेब कपल्स से अलग बनाती हैं उनकी ये 8 बातें

गहरे प्यार के साथ दीपवीर को बाकी सेलेब कपल्स से अलग बनाती हैं उनकी ये 8 बातें

नवविवाहित सेलिब्रिटी कपल दीपवीर यानि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नई तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इनकी शादी जमीन पर नहीं, बल्कि आसमान में हुई हो और इनकी जोड़ी खुद ईश्वर ने ही बनाई हो। शादी की तस्वीरों में एकदूसरे के लिए प्यार तो अनुष्का- विराट और सोनम – आनंद के बीच भी काफी नजर आया था, लेकिन दीपिका और रणवीर की बात ही बिलकुल अलग है। यहां हम आपको इस शादी और इस जोड़े के बारे में कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जो इन्हें बाकी सेलिब्रिटी कपल्स से अलग बनाती है।

1. बिंदास अंदाज

DeepVeer- Intense Love 7

ADVERTISEMENT

रणवीर और दीपिका का बिंदास अंदाज इन्हें दूसरे सेलिब्रिटी कपल्स से अलग बनाता है। इनकी शादी की तस्वीरों में बिलकुल साफ नजर आ रहा है इन दोनों का ही बिंदास अंदाज़। हालांकि इस मामले में रणवीर सिंह ने दीपिका के आगे बाजी मार ली है।

2. शोख अदाएं

DeepVeer 2

ADVERTISEMENT

शादी में दीपिका बिलुकल एक अप्सरा की तरह नजर आ रही हैं और उनकी ही नहीं, बल्कि रणवीर सिंह की शोख अदाएं भी सभी को मदहोश कर रही हैं। रणवीर अपनी तरह के एक ही हैं, जिनकी अदाएं सभी को दीवाना बना देती हैं। यहां दीपिका के ब्राइडल लुक ने सभी का दिल जीत लिया है।

इन्हें भी देखें – दीपवीर: शादी के बाद अपने ससुरजी के मज़ाक से क्यों शर्मा गईं दीपिका?

ADVERTISEMENT

3. गहरा प्यार

DeepVeer- Intense Love 3

दीपिका और रणवीर के सभी फोटो में उनका एकदूसरे के प्रति साफ नजर आ रहा है। आप खुद ही देख सकते हैं इन तस्वीरों में कि रणवीर की आंखों में दीपिका के लिए और दीपिका की आंखों में रणवीर के लिए कितना प्यार छिपा हुआ है।

ADVERTISEMENT

4. दोनों के बीच एका

Deepveer 1

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण में कितना एक यानि एकता है, यह इनकी शादी के दौरान सभी लोगों को पता लग चुका है। देखिये ना, दोनों ने कितनी प्लानिंग से अपनी शादी की तस्वीरों को लोगों से छिपाए रखा। यह दोनों की रजामंदी की ही बात थी कि किसी को इनकी शादी की कोई भी तस्वीर देखने को नहीं मिली और जब इन्होंने यह तय किया कि तस्वीरें रिलीज़ करने की बात तय की तो दोनों ने ही एकसाथ अपने सोशल मीडिया पर सभी तस्वीरें डालीं।

ADVERTISEMENT

5. दोनों ओर की रस्मों का पालन

DeepVeer- Intense Love 6

दीपिका और रणवीर की शादी में पूरी बराबरी से रस्म अदायगी की गई है। दीपिका कन्नड़ है, इसलिए कन्नड़ रीति रिवाजों और रणवीर की तरफ की सिंधी रीति रिवाजों का पूरी तरह से पालन ही नहीं किया गया है, बल्कि इसी वजह से दो तरह की दो अलग-अलग दिन शादी की गईं। यह बात अपने आप में काफी अनोखी थी, जो हर किसी ने पहली बार सुनी थी। शादी के कार्ड पर ही दोनों ने दो दिन की शादी की जानकारी अपने फैन्स को दी थी।

ADVERTISEMENT

इसे भी देखें – फिल्मों की तरह मेहंदी की रस्म में भी देखें दीपिका पादुकोण का रॉयल अंदाज़

6. शादी की रस्मों की छेड़छाड़

DeepVeer- Intense Love 8

ADVERTISEMENT

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ने ही शादी की अपनी- अपनी रस्में पूरे रीति रिवाजों के साथ पूरी की हैं, जिनमें इन दोनों के बीच हो रही चुहलबाजी यानि छेड़छाड़ और शरारत साफ देखी जा सकती है। किसी और सेलिब्रिटी वेडिंग में ऐसी तस्वीरें हमने तो नहीं देखी हैं।

7. बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस

DeepVeer- Intense Love 9

ADVERTISEMENT

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में जो भी वेडिंग ड्रेस पहनी हैं, वो वाकई बेहतरीन हैं। यानि दोनों का ही ड्रेसिंग सेंस जबरदस्त है। हालांकि इनकी ड्रेस फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की हैं, लेकिन पसंद तो अपनी ही होती है ना।

इसे भी पढ़ें – रणवीर- दीपिका ने शेयर की अपनी शादी की नई और बेहद खूबसूरत तस्वीरें

ADVERTISEMENT

8. पुराना बेमिसाल प्यार

DeepVeer 4

दीपिका और रणवीर के बीच पिछले 6 सालों से कुछ-कुछ हो रहा था और दोनों के बीच कुछ है, यह लोगों को दिख भी रहा था, लेकिन दोनों ने ही कभी इसे स्वीकार नहीं किया। दोनों साथ-साथ घूमते हुए भी देखे गए लेकिन इसके बावजूद दोनों ने अपनी इस रिलेशनशिप को छिपाए रखा। अब सभी को यह तो साफ- साफ दिख ही रहा होगा कि इनकी रिलेशनशिप में प्यार, विश्वास और साथ-साथ कितना कमिटमेंट भी है।

ADVERTISEMENT

सभी फोटो- रणवीर और दीपिका के इंस्टाग्राम से साभार

दीपवीर से जुड़ी सभी ताज़ा अपडेट्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVERTISEMENT
20 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text