home / एंटरटेनमेंट
दीपवीर :बेंगलुरु के पैलेस में होगा दीपिका-रणवीर का ईको-फ्रेंड्ली रिसेप्शन, जानें मेन्यू

दीपवीर :बेंगलुरु के पैलेस में होगा दीपिका-रणवीर का ईको-फ्रेंड्ली रिसेप्शन, जानें मेन्यू

इटली के लेक कोमो में प्राइवेट वेडिंग करने के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने रिसेप्शन (reception) की तैयारियों में जुट गए हैं। जहां अपनी शादी में दीपवीर (DeepVeer) ने ज्यादा मेहमानों को इनवाइट नहीं किया था, वहीं रिसेप्शन में उन्होंने अपने सभी रिश्तेदारों व दोस्तों को इनवाइट किया है। दीपवीर का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर की शाम को बेंगलुरु में होगा। जानिए, बेंगलुरु के इस रिसेप्शन के वेन्यू और मेन्यू से जुड़ी सभी बातें।

यहां सजेगी शाम की महफिल

दीपवीर ने अपने पहले रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु का ‘द लीला पैलेस’ (The Leela Palace) चुना है।

ADVERTISEMENT

दीपवीर – मेहंदी की रस्म में देखें दीपिका का रॉयल अंदाज़

कहा जा रहा है कि दीपिका को न्यूयॉर्क का प्रसिद्ध रेस्टोरेंट ‘ले सर्क सिग्नेचर’ बेहद पसंद है और बेंगलुरु का ‘द लीला पैलेस’ उसी इटैलियन रेस्टोरेंट की फ्रैंचाइज़ी है। यह होटल 7 एकड़ के बगीचों और लैगून के बीच बना हुआ है। इसमें 6 डाइनिंग हॉल हैं और हर डाइनिंग हॉल में अलग तरह की डिशेज़ और ड्रिंक्स सर्व की जाती हैं। इस होटल की दीवारों पर खूबसूरत कलाकृतियां बनाई गईं हैं तो वहीं छत पर की गई कारीगरी भी देखने लायक है। यह होटल दुनिया के 10 बेस्ट होटल्स की लिस्ट में शामिल है।

ADVERTISEMENT

the-leela-palace-bengaluru

स्वागत के साथ सत्कार भी

दीपवीर अपने सभी मेहमानों के स्वागत- सत्कार में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। दीपिका- रणवीर के रिश्तेदारों के साथ ही दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के कई दोस्त भी बेंगलुरु रिसेप्शन में शिरकत करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपवीर के रिसेप्शन में साउथ इंडियन डिशेज़ को विशेष प्राथमिकता दी जाएगी।

ADVERTISEMENT

deepveer-reception

इस होटल में देश- विदेश की बेस्ट कुज़ीन सर्व की जाती है, ऐसे में दीपिका व रणवीर की मनपसंद डिशेज़ को भी मेन्यू में शामिल किया जाएगा। दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने दीपवीर के रिसेप्शन से पहले खुद ‘द लीला पैलेस’ जाकर फूड टेस्टिंग की है, जिससे कि बाद में कोई दिक्कत न आए।

ADVERTISEMENT

खास है यह रिसेप्शन

दीपवीर की शादी से लेकर रिसेप्शन तक उनके फैन्स का उत्साह देखने लायक है। बहुत से लोगों के रोल मॉडल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पहले रिसेप्शन को ईको- फ्रेंड्ली रखेंगे। यह पावर कपल सिर्फ एक- दूसरे के लिए ही समर्पित नहीं हैं, बल्कि पर्यावरण के प्रति भी अपना फर्ज़ निभाना जानते हैं। शायद इसीलिए रणवीर और दीपिका ने अपने बेंगलुरु रिसेप्शन में गेस्ट्स को खाना सर्व करने के लिए चक (Chuk) का बायोडिग्रेडेबल टेबलवेयर मंगवाया है। ये टेबलवेयर प्रोडक्ट्स डिस्पोज़ करने के 60- 90 दिनों के अंदर डीकंपोज़ हो जाते हैं, जिससे पर्यावरण को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है।

Image Source : www.theleela.com

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें : 

दीपवीर – शादी से पहले देखें संगीत का रॉयल जश्न

ADVERTISEMENT

दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह के साथ एक शरारत

21 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text