home / एंटरटेनमेंट
deepika ranveer vacation pic

दीपिका, रणवीर ने शेयर की बर्थडे वेकेशन की Pics,  कपल एडवेंचर लवर्स के लिए सेट कर रहा है ट्रैवल गोल्स

इस साल रणवीर सिंह ने अपना 37वां जन्मदिन दीपिका पादुकोण के साथ यू एस के जंगल और पहाड़ों पर घूमते हुए सेलिब्रेट किया है। कपल ने अपने इस बर्थडे वेकेशन की तस्वीरें अब फैन्स के साथ शेयर की है और कहना होगा कि कपल की ये तस्वीरें न सिर्फ ट्रैवल गोल्स सेट करने वाली हैं, बल्कि ये रिलेशनशिप गोल्स भी देती हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह को लोगों ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स में देखा है। अब एक्टर के साथ दीपिका की तस्वीरें जिन्हें खुद कपल ने शेयर किया है देखकर ऐसा लगता है कि इन दोनों को ही हटकर वेकेशन करना पसंद है और किसी बड़े विदेशी शहर में घूमने से ज्यादा सड़क पर साइकलिंग करते, पहाड़, चट्टान, नदी के बीच एक दूसरे के साथ समय स्पेंड करना पसंद है।

साभार- इंस्टाग्राम

दीपिका और रणवीर, दोनों ने एक ही तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। दीपिका ने जहां अपने  पोस्ट के कैप्शन में रणवीर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, हमारी लाइफ में ऐसे ही अनुभव और एडवेंचर की अधिकता बनी रहे। 

वहीं रणवीर सिंह ने तस्वीरों को पेस्ट करते हुए लिखा है, लव टू लव यू। 

कपल का पीडीए 

दीपिका और रणवीर ने जहां फैन्स को अपने वेकेशन की झलक दी है, वहीं दोनों ने अपने पीडीए वाली पिक्स से लोगों को अपनी केमिस्ट्री भी दिखाई है। कपल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणवीर दीपिका को अपनी बाहों में पीछे से लॉक कर के उनके नेक पर किस कर रहे हैं। 

एक तस्वीर में दीपिका रणवीर के हेड पर किस कर रही हैं।

कपल ने साइकिलिंग के समय की एक बहुत ही एडवेंचर से भरी हुई तस्वीर शेयर की है जिसमें दीपिका रणवीर की साइकिल पर चढ़ी हुई हैं और दोनों अपने हेलमेट एक दूसरे से सटाकर पोज कर रहे हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

कपल का एडवेंचर लव

याद दिला दें रणवीर और दीपिका ने पिछले साल अपनी एनिवर्सी के लिए भी ऐसे ही किसी अनजान लोकेशन को चुना था जहां दोनों पहाड़ों पर साथ में समय स्पेंड करते नजर आए थे। इस ट्रिप से भी दोनों एक्टर्स ने एक ही तरह की कई तस्वीरें शेयर की थी।

इस बारे में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि दोनों पहले ये तय करते हैं कि वो कौन कौन सी तस्वीरें शेयर करेंगे।

12 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text