home / एंटरटेनमेंट
#DeepVeer: नये जोड़े के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा दीपिका का ससुराल, देखिए तस्वीरें

#DeepVeer: नये जोड़े के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा दीपिका का ससुराल, देखिए तस्वीरें

साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक दीपिका- रणवीर की शादी आखिरकार कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज के साथ संपन्न हो गई। साथ ही खत्म हो गया उन लोगों का इंतज़ार भी जो आंखें बिछाए इस शादी की तस्वीरों राह देख रहे थे। कल शाम जैसे ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने- अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से ये तस्वीरें वायरल हो गईं। क्या मीडिया क्या फैंस, सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरों को शेयर करने वालों का सैलाब उमड़ पड़ा। इसके बाद अब सभी की निगाहें दीपिका के ससुराल यानि रणवीर सिंह के घर पर टिकी हुई हैं, जहां बेसब्री से सभी नई बहू दीपिका का इंतज़ार कर रहे हैं। इस खास मौके के लिए रणवीर सिंह के घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। रात के समय इस घर की खूबसूरती बस देखते ही बन रही थी।

DeepVeer Wedding look

ADVERTISEMENT

दीपवीर को बधाई : देखें, दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की शादी की पहली वायरल तस्वीरें

रौशनी से नहाया दीपिका का ससुराल

नई बहू दीपिका के स्वागत के लिए मुंबई स्थित रणवीर सिंह के घर की सजावट देखने लायक है। पूरे घर को सफेद रौशनी से नहला दिया गया है। खबर है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुंबई की प्राइम लोकेशन में अपने लिए एक फ्लैट भी देखा है, जहां बाद में ये दोनों शिफ्ट हो जाएंगे। मगर तब तक दीपिका अपनी ससुराल में ही रहेंगी। देखिए नई दुल्हन दीपिका पादुकोण के इंतज़ार में सजाये गए उनके ससुराल की कुछ तस्वीरें…

ADVERTISEMENT

DeepVeer House 3.jpg

DeepVeer House 2.jpg

ADVERTISEMENT

DeepVeer House 1

दीपवीर : सब्यसाची ने कुछ यूं सजाया अपनी दुल्हन दीपिका को

ADVERTISEMENT

बता दें कि अब तक दीपवीर की शादी की सिर्फ दो तस्वीरें ही बाहर आई हैं, इसके साथ ही फैंस को अब उनकी बाकी तस्वीरों और वीडियो का इंतज़ार भी है। शेयर हुई तस्वीरों में एक तस्वीर कोंकणी रिवाज की है तो दूसरी सिंधी तरीके से हुई शादी की है। दोनों तरह की शादियों में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणवीर सिंह भी दूल्हे के लिबास में काफी जंच रहे हैं।

DeepVeer Wedding

ADVERTISEMENT

#DeepVeer: 20 लाख का मंगलसूत्र पहनेंगी दीपिका पादुकोण, देखें रणवीर सिंह की हल्दी की भी तस्वीरें

गौरतलब है कि इस शाही शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था। दोनों तरफ के करीब 60 मेहमान इस शादी में शामिल हुए, जिनको मोबाइल साथ ले जाने पर सख्त पाबन्दी थी। यहां तक की मीडिया को भी लगभग 100 मीटर दूर से तस्वीरें लेने की इजाज़त दी गई थी। अब जल्द ही 21 व 28 नवंबर को दोनों की रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। 21 को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में जहां बॉलीवुड की हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है वहीं 28 नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर के सभी रिश्तेदार शामिल होंगे।

ADVERTISEMENT

#DeepVeer: शादी की तस्वीरों का इंतज़ार करने वालों का सोशल मीडिया पर यूं उड़ रहा मजाक

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT
16 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text