home / एंटरटेनमेंट
दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में लीड रोल में आएंगी नजर, रणबीर-आलिया के साथ इस किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में लीड रोल में आएंगी नजर, रणबीर-आलिया के साथ इस किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ब्रह्मास्त्र सितंबर में रिलीज होने वाली है और फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है, इस वजह से हमारी एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। सच कहें तो ऐसा बहुत वक्त बाद है कि हम किसी फिल्म को लेकर इतना अधिक उत्साहित हैं और इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। इस फिल्म को बनाने के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने 9 साल तक मेहनत की है और सबसे बेस्ट पार्ट है कि यह ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा है, और यह भारत के सूपरहीरो यूनिवर्स की शुरुआत है।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने बताया कि ब्रह्मास्त्र किस तरह से trilogy में कल्मिनेट होगी और हर एक पार्ट में हमें नए किरदार देखने को मिलेंगे। अयान मुखर्जी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, पूरी trilogy एक ही कहानी बताएगी लेकिन अगली फिल्म में नए किरदार शामिल होंगे और ब्रह्मास्त्र स्टोरी का नया पर्सपेक्टिव दिखाया जाएगा। अब इसी के बारे में हमारे पास एक फ्रेश अपडेट है और इस बात को जानकर आप सही में बहुत खुश होने वाले हैं। दरअसल, जानकारी की मानें तो दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र पार्ट टू में लीड रोल में दिखाई देंगी और अफवाहों की मानें तो उन्हें इस रोल के लिए फाइनल भी किया जा चुका है।

Twitter

एक एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के साथ हुए इंटरेक्शन में एक सोर्स ने बताया है कि फिल्म का दूसरा पार्ट दो मुख्य किरदार – महादेव और पार्वती के इर्द-गिर्द घूमेगा। पार्वती के किरदार के लिए मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को लॉक कर लिया है। यहां तक कि दीपिका ब्रह्मास्त्र में कैमियो में भी दिखाई देंगी और फिर इसके बाद उनकी कहानी फिल्म के पार्ट टू में शुरू होगी।

सोर्स ने यह भी बताया कि अयान की माइथोलॉजी-इंस्पायर्ड यूनिवर्स में सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा, ”दुनिया बिल्कुल उससे अलग है, जैसी आजतक लोगों ने वर्ल्ड सिनेमा में देखी है”। हमें यह भी पता चला है कि रणबीर और आलिया के किरदार शिवा और इशा फिल्म के तीनों पार्ट में नजर आएंगे।

और अब आता है, सबसे बड़ा सवाल जो ये है कि फिल्म के पहले पार्ट को बनाने के लिए 9 साल का वक्त लगा है तो फिल्म के बाकि के दो पार्ट्स को बनने में कितना समय लगेगा? और सोर्स ने इस सवाल का भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ”ब्रह्मास्त्र एक चैलेंज था क्योंकि हम कुछ अलग बनाने की कोशिश कर रहे थे। अब पूरे क्रू को टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी है और इस वजह से सीक्वल बनाने में इससे कम वक्त लगेगा”।

19 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text