ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
deepika in jawan

जवान के लिए इस वजह से दीपिका पादुकोण ने नहीं ली फीस, शाहरुख को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान-स्टारर जवान में दीपिका पादुकोण का कैमियो लोगों को और सेलेब्स को भी खूब पसंद आया है। शाहरुख और दीपिका ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और इसमें दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम और शाहरुख की पठान भी शामिल है। अब दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में अपने और शाहरुख के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। दीपिका ने कहा कि शाहरुख खान के साथ उनका रिश्ता काम से परे है, उन्होंने उन्हें ‘एक-दूसरे का लकी चार्म’ कहा। उन्होंने कहा कि उनके बीच का ‘विश्वास और सम्मान’ उन्हें एक-दूसरे के प्रति वल्नरेबल होने की अनुमति देता है।

द वीक को दिए इसी इंटरव्यू में दीपिका से जब पूछा गया कि क्या वह स्पेशल अपीयरेंस के लिए चार्ज करती हैं तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं नहीं लेती। मैं 83 का हिस्सा बनना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती थी कि यह उन महिलाओं के लिए एक श्रद्धांजलि हो जो अपने पतियों की महानता के पीछे खड़ी हैं। मैंने अपनी माँ को ऐसा करते देखा है। यह उन पत्नियों के प्रति मेरी श्रद्धांजलि थी जो अपने पतियों के करियर को समर्थन देने के लिए बलिदान देती हैं। इसके अलावा, शाहरुख खान के लिए कोई भी कैमियो हो, मैं वहां मौजूद रहती हूं। रोहित शेट्टी के साथ भी ऐसा ही है।” दीपिका को 83 और सर्कस में कैमियो में देखा गया था, दोनों में उनके पति रणवीर सिंह थे। जबकि दोनों फिल्में व्यावसायिक रूप से विफल रहीं, जबकि जवान 350 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है।

deepika

शाहरुख खान से अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा, “हम एक-दूसरे के लिए लकी चार्म हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हम भाग्य से परे हैं। हममें एक-दूसरे पर ओनरशिप की भावना है… मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं जिनके लिए वो वल्नरेबल हैं। दीपिका ने द वीक को बताया, “हम दोनों के बीच बहुत भरोसा और सम्मान है, और मुझे लगता है कि किस्मत इसमें ऊपर से चेरी की तरह है।”

दीपिका और शाहरुख ने अब तक साथ में पांच बार कोलेबोरेट किया है और हर बार ये जोड़ी हिट ही रही है।

ADVERTISEMENT
15 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT