home / एंटरटेनमेंट
दीपिका पादुकोण का खुलासाः रणबीर-आलिया जल्द बंधेंगे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण का खुलासाः रणबीर-आलिया जल्द बंधेंगे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में ज़ोरों पर रहते हैं। दोनों को अक्सर हाथों में हाथ डाले पार्टीज़ और फंक्शंस में स्पॉट किया जाता रहता है। आलिया भी हर मुश्किल समय में रणबीर के साथ खड़ी नज़र आती हैं। फिर चाहे वह ऋषि कपूर की बीमारी का वक्त रहा हो या फिर उनका न्यूयॉर्क से ठीक होकर लौट आना, आलिया हर समय रणबीर और उनके परिवार के साथ ही नज़र आईं। इन सबके बीच जो सबसे बड़ा सवाल उठता है, वह ये है कि रणबीर-आलिया आखिर शादी कब कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस राज़ से पर्दा उठा दिया है खुद रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड और सबसे अच्छी दोस्त दीपिका पादुकोण ने। 
जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि रणबीर-आलिया कब शादी करने वाले हैं। हालांकि दीपिका ने साफ-साफ रणबीर का नाम तो नहीं लिया, मगर ये ज़रूर बताया कि आलिया भट्ट जल्द ही शादी करने जा रही हैं। अब इतना तो हम सभी जानते हैं, किससे। ये खुलासा हुआ ‘फिल्म कम्पैनियन’ के 100 ग्रेटेस्ट परफॉरमेंसेस ऑफ दि डिकेड में, जहां आलिया और दीपिका के साथ एक्टर मनोज बाजपेयी, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह जैसे सितारे मौजूद थे।

Youtube

इंटरव्यू के दौरान ‘अर्जुन रेड्डी’ यानी विजय देवेराकोंडा ने दीपिका और आलिया के लिए अपने क्रश की बात स्वीकारी। उन्होंने कहा, “बिना शर्म किए, मैं बताना चाहता हूं कि यहां बैठे दो लोगों पर मुझे बहुत बड़ा क्रश है और मैं इन दोनों (दीपिका और आलिया की तरफ इशारा करते हुए) से प्यार करता हूं। इनकी (दीपिका) की तो शादी हो गई है लेकिन…” इससे पहले कि आगे वे कुछ कह पाते दीपिका पादुकोण ने उन्हें टोकते हुए कहा, “इसकी (आलिया की) शादी होने वाली है।” 

दीपिका की बात सुनकर वहां बैठी आलिया भट्ट काफी झेंप गईं और दीपिका से कहने लगीं, “एक्सक्यूज़ मी, तुम इस बात की घोषणा क्यों कर रही हो।” आलिया की बात को समझते हुए दीपिका पादुकोण ने तुरंत अपनी कही हुई बात संभाली और कहा, “मैं सिर्फ विजय का एक्सप्रेशन देखना चाहती थी।” दीपिका ने तो बात संभाल ली, मगर हमें नहीं लगता कि ये सिर्फ विजय के लिए था। आप खुद ही इस वीडियो पर 1:01:40 के समय पर देखिए और फैसला कीजिए।
 
अगर आपको याद हो तो आलिया भी कुछ समय पहले दीपिका की शादी की घोषणा कुछ इसी अंदाज़ में कर चुकी हैं। दीपिका-रणवीर की शादी से पहले आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर साथ पहुंची थीं, तब करण जौहर ने उनसे सवाल किया था… आप दोनों में से पहले कौन शादी करने जा रहा है? उस समय आलिया ने दीपिका की ओर इशारा करते हुए इस सवाल का जवाब दिया था। अब बॉलीवुड की दोस्ती में इतना मस्ती-मज़ाक तो चलता ही रहता है।

Instagram

 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
26 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text