एंटरटेनमेंट

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी आया सामने, वाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 22, 2020
ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी आया सामने, वाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच NCB कर रही है। दिन पर दिन इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं। जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ रहा बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी हस्तियों जैसे कि एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया। लेकिन इस जांच में अब बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी आ रहा है।
जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण एक वाट्सऐप ग्रुप में ड्रग्स की डिमांड करती पाई गई हैं। दरअसल, ये खुलासा दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के एक वाट्सऐप चैट में हुआ है, जोकि 3 साल पुराना बताया जा रहा है। आपको बता दें कि जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की राजदार जया शाह के ग्रुप वाट्सऐप चैट में एक-दो नहीं बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं।

बॉलीवुड ड्रग्स ग्रुप की वाट्सऐप चैट

D – तुम्हारे पास ‘माल’ है ?
K – हां, लेकिन घर पर। मैं तो बांद्रा में हूं।
K – अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।
D – हां…. प्लीज…….
K – अमित के पास है। वह लेकर जा रहा है।
D – हैश # ना?
D – वीड नहीं।
K – हां, हैश #…
K – तुम कोको (कमला मिल्स में एक रेस्तरां है) कब तक आ रही हो ?
D – 11:30/12:00
D – शैल वहां कब तक है ?
K – उसने शायद 11:30 कहा है क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है।
बॉलीवुड ड्रग्स मंडली की पोल तब खुली जब NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया और इस दौरान उनके हाथ एक वाट्सऐप चैट लगी। जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है। NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा जो कि जया शाह की एसोसिएट है और दीपिका की टैलेंट मैनेजर भी। सारा अली खान, रकुल प्रीत कौर और श्रद्धा कपूर के बाद अब NCB दीपिका को समन भेजने की तैयारी में है।

वहीं इस मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद कंगना ने इस पर तंज कसते हुए प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट किया, ‘डिप्रेशन, नशीली दवाओं के दुरुपयोग का ही परिणाम है। जिस कथित हाई सोसाइटी में अमीर स्टार बच्चों के हाई क्लास का होने का दावा किया जाता है और उनकी अच्छी परवरिश होती है, वह अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?’

बता दें सुशांत सिहं राजपूत के डेथ केस मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का खुलासा हुआ। रिया चक्रवर्ती ने NCB की पूछताछ में बॉलिवुड के 25 बड़े सिलिब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स इस्तेमाल भी करते हैं और उनकी तस्करी भी करते हैं। ड्रग्स मामले में दोषी पाई गई रिया चक्रवर्ती को बीते 8 सितंबर NCB ने गिरफ्तार कर लिया था। क्योंकि पूछताछ में रिया ने ये बात स्वीकार कर लिया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं।