home / एंटरटेनमेंट
Deepika Padukone

मेगन मार्कल के पॉडकास्ट में गेस्ट बन सकती हैं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस एंजॉय कर रही हैं इंटरनैशनल फेम

दीपिका पादुकोण देश में जबरदस्त पॉपुलैरिटी तो एंजॉय करती ही हैं, लेकिन वो धीरे-धीरे इंटरनैशनल लेवल पर भी अपनी जबरदस्त साख बनाती जा रही हैं। कान्स में रेगुलर होने के बाद एक्ट्रेस कुछ समय पहले ऐसी पहली भारतीय बनी हैं जिसे फ्रेंच लक्जरी ब्रांड लुई विटॉन ने अपनी ब्रांड अम्बैसडर घोषित किया है। इस साल के शुरूआत में एक्ट्रेस को टाइम्स 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

Deepika Padukone
साभार- इंस्टाग्राम

अब अगर नेटीजन के अंदाज को सही माना जाए तो ऐसी चर्चाएं हैं कि दीपिका  ब्रिटिश रॉयल परिवार की सदस्य और सेलेब्रिटी मेगन मार्कल के पॉडकास्ट के लिए गेस्ट के रूप में आमंत्रित थी। 

मेगन मार्कल ने हाल ही में अपना पॉडकास्ट आर्किटाइप्स का क्लिप लॉन्च किया है। डचेस ऑफ ससेक्स के रूप में जानी जाने वाली मेगन इस शो में दुनियाभर से अलग अलग फील्ड से जुड़ी महिलाओं से बात करेंगी और जानने की कोशिश करेंगी कि क्या है जो उन्हें रोकता है।

मेगन के प्रोमो क्लिप में उनके गेस्ट की आवाजें सुनाई देती हैं और इसे सुनने के बाद कई इंटरनेट यूजर ने इसमें दीपिका पादुकोण की आवाज होने का दावा किया है। नेटीजन की हिसाब से प्रोमो में दीपिका को सेंसिटिव और इमोशनल शब्द कहते सुना जा सकता है।

मेगन के इस पॉडकास्ट की पहली गेस्ट तो उनकी करीबी दोस्त टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स थी जिन्होंने महत्वाकांक्षा से जुड़ी भ्रांतियों पर अपनी राय रखी है। इंडियन सेलेब्स में मेगन मार्कल की दोस्ती प्रियंका चोपड़ा से भी चर्चाओं में रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि मेगन के गेस्ट की लिस्ट में प्रियंका शामिल नहीं हैं। हालांकि प्रियंका मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी की रॉयल वेडिंग में जरूर मौजूद थी।

priyanka chopra
साभार- इंस्टाग्राम

वैसे दीपिका पादुकोण की तरफ से अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई है, लेकिन इंटरनेट यूजर्स की चील जैसी निगाहों में जो चीज आती है वो अकसर सही ही होती है। ये भी कहना गलत नहीं होगी कि दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्थ की दिशा में अपने सकारात्मक कार्य से भी लोगों और संगठनों की नजर में रहती हैं और वो भी इस दिशा में जागरूकता फैलाने के लिए हर प्लैटफॉर्म को यूज करती हैं। 

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ ही वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में कुछ अमेजिंग स्टंट्स भी करने वाली हैं।

25 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text