home / एंटरटेनमेंट
दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी डिनर पर पहुंची, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी डिनर पर पहुंची, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

दीपिका पादुकोण, एक्टर रेबैका हॉल, फिल्ममेकर जेफ निकॉलस और इरानियन फिल्ममेकर अजगर फरादी के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी अपनी पहली ऑफिशियल अपीयरेंस देते हुए दिखाई दीं। वह सभी जूरी मेंबर के साथ सोमवार रात को डिनर के दौरान नजर आईं। फ्रांस के कान शहर में एक्ट्रेस डिनर के लिए होटल मार्टिनेज पहुंची थीं और उन्होंने अपने साथ के जूरी मेंबर के साथ कैमरा के लिए पोज भी किया।

इस दौरान एक्ट्रेस लुई विटन की मिनी ड्रेस में दिखाई दीं। दीपिका के एक फैन पेज ने उनकी वीडियो शेयर की है, जिसमें वह होटल में एंटर करते हुए स्माइल के साथ लोगों को देखते हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद दीपिका ने खुद भी अपने जूरी मेंमबर्स – अजगर फरादी, रेबेका हॉल, विंसेंट लिंडन, जैसमिन ट्रिंका, लैड जे ली, जेफ निकॉलस, नूमी रैपेक और जोकिम ट्रायर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

इससे पहले दीपिका ने अपने अपने इंस्टा पर एक व्लोग भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को कान की एक झलक दिखाई थी। वीडियो में दीपिका अपने दोस्त के वीएचएस कैमरे की सराहना करते हुए दिख रही थीं और बता रही थीं कि यह बहुत ही कूल है। एक व्यक्ति ने उनसे उनकी फ्लाइट के बारे में पूछा था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, बुरी नहीं थी। एलए से 11 घंटे की फ्लाइट थी और मैं पूरे रास्ते सोते हुए आई। वीडियो में दीपिका एयरपोर्ट के बाहर हंसते हुए भी नजर आईं।

बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल का 75वां एडीशन 17 मई से 28 मइई तक आयोजित किया गया है। दीपिका इस फेस्टिवल को 2017 से अटेंड करती आ रही हैं लेकिन यह पहली बार है, जब वह बतौर जूरी मेंबर दिखाई देंगी। जूरी प्रतिष्ठित पाल्मे डी’ओर के विजेता के रूप में 21 फिल्मों में से एक की घोषणा करने के लिए जिम्मेदार है, और इस साल के परिणामों की घोषणा 28 मई को समापन समारोह में की जाती है। फ्रांसीसी अभिनेता विन्सेंट लिंडन पैनल के प्रमुख हैं।

कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था, ”15 साल तक एक्टर रहने के बाद और अपने देश को रिप्रिजेंट करने के बाद एक ग्रैटिट्यूड का सेंस आता है और मेरे सामने आ रहे मौकों के लिए मैं बहुत ही खुश और शुक्रगुजार हूं”।

बता दें कि दीपिका पादुकोण आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म गेहराइयां में दिखाई दी थीं। वह जल्द ही ऋतिक रोशन, फाइटर में दिखाई देंगी। वहीं प्रभास के साथ वह एक प्रोजेक्ट करने वाली हैं और वह द ईंटर्न के हिंदी रिमेक में भी दिखाई देंगी।

17 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text